बॉलीवुड की जान है मां के साथ बर्थडे मना रही यह बच्ची, ग्लैमर के आगे इनकी स्टाइलिश बेटी भी भरती है पानी, पहचाना क्या?

अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही यह बच्ची आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है. इनकी बेटी भी बड़ी और खूबसूरत हो गई हैं, लेकिन अपनी मां के ग्लैमर के आगे फेल नजर आती हैं.

बॉलीवुड की जान है मां के साथ बर्थडे मना रही यह बच्ची, ग्लैमर के आगे इनकी स्टाइलिश बेटी भी भरती है पानी, पहचाना क्या?

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है फोटो में दिख रही बच्ची

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने को उनके फैन्स बेताब रहते हैं. सोशल मीडिया के इस जमाने में लोगों तक उनके फेवरेट सितारों की जानकारी आसानी से पहुंच भी जाती है. कई बार तो खुद ये सितारे अपने बारे में अपडेट देते हैं, तो कई बार अन्य स्रोतों से जानकारी फैंस को मिल जाती है. इसी तरह से कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में अचानक सामने आ जाती हैं और उन्हें देख कर उनके फैंस के लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. एक ऐसी ही मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस की बचपन की एक तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपनी मां के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दे रही हैं. 

जी हां, सोशल मीडिया पर एक फोटो इस समय तेजी से ट्रेंड कर रहा है, जिसमें एक प्यारी सी बच्ची को अपनी मां के साथ अपना बर्थडे मनाते हुए देखा जा सकता है. फोटो में दिख रही बच्ची आज के टाइम में मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और बता दें इन्हें 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से भी जाना जाता है. क्या हुआ आप पहचान पाए इन्हें? अगर नहीं तो बता दें मां के साथ नजर आने वाली यह बच्ची और कोई नहीं बल्कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हैं. इंटरनेट पर आपको रवीना टंडन के बचपन की ढेरों फोटज मिल जाएंगी और उन्हीं पिटारों में से हम ये फोटो आपके लिए लेकर आए हैं. 

78ujlqio

बता दें, रवीना ने अनिल थडानी से शादी की है, जिनसे उनके दो बच्चे हैं. रवीना की बेटी का नाम राशा और बेटे का नाम रणबीर थडानी है.रवीना की बेटी राशा काफी बड़ी और ग्लैमरस हो गई हैं, लेकिन अपनी मां के ग्लैमर के आगे वे फेल नजर आती हैं. रवीना की खूबसूरती के आज भी लोग दीवाने हैं और आज भी वे उन्हें देखकर अपना दिल हार देते हैं.

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर /strong>

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com