2024 की इस हॉरर मूवी का आया ट्रेलर, लोग बोले- झलक ने ही रोंगटे खड़े कर दिए  

The First Omen Official Trailer: 2024 की हॉरर मूवी द फर्स्ट ओमेन को दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

2024 की इस हॉरर मूवी का आया ट्रेलर, लोग बोले- झलक ने ही रोंगटे खड़े कर दिए  

The First Omen Trailer: द फर्स्ट ओमेन का ट्रेलर आया सामने

नई दिल्ली:

The First Omen Official Trailer: 2024 की शुरुआत हो गई है क्योंकि इस साल बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों का ढेर लगने वाला है. लेकिन हॉलीवुड फिल्में भी पीछें नहीं हटी हैं. इसी बीच हॉलीवुड की एक हॉरर फिल्म का ट्रेलर आ गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस के रोंगटे खड़े कर रहा है. दरअसल, यह फिल्म द फर्स्ट ओमेन (The First Omen) है, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. 

20वीं सेंचुरी स्टूडियोज के यूट्यूब पेज पर शेयर किया गया है, जिसमें एक चर्च में नन की झलक देखने को मिल रही है. ट्रेलर रिवर्स वीडियो की तरह है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक यूजर ने लिखा, आखिरकार एक ट्रेलर जो पूरी फिल्म को खराब नहीं करता है और फिल्म को अच्छी तरह से एडिट किया गया है. दूसरे यूजर ने लिखा, मैने कई फिल्मों के ट्रेलर देखें हैं. लेकिन वाइकिंग्स थीम और सबकुछ रिवर्स में देखने पर मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, द फर्स्ट ओमेन 5 अप्रैल को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. यह कहानी एक युवा अमेरिकी लड़की की है, जो चर्च में रहकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए रोम जाती है और तब उसका सामना एक अंधकार से होता है, जो उसे अपने विश्वास पर सवाल उठाने पर मजबूर कर देता है. इस दौरान एक भयानक साजिश के बारे में पता चलता है. फिल्म को अरकशा स्टेवनसन ने डायरेक्ट किया है, जो कि द ओमेन की सीरीज है.