उल्टी गिनती कर दीजिए शुरू क्योंकि शैतान ही नहीं सिनेमाघरों में इस मूवी का होगा कोहराम! इस हॉरर मूवी का ट्रेलर देख कहेंगे लोग

इस ट्रेलर में द फर्स्ट ओमन मूवी के कुछ और नए दृश्य देखने को मिलते हैं. जिससे ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक साइकोलॉजिकल हॉरर मूवी है.

उल्टी गिनती कर दीजिए शुरू क्योंकि शैतान ही नहीं सिनेमाघरों में इस मूवी का होगा कोहराम! इस हॉरर मूवी का ट्रेलर देख कहेंगे लोग

द फर्स्ट ओमन का नया ट्रेलर देख डर के मारे निकल जाएगी चीख

नई दिल्ली:

हॉरर मूवी द फर्स्ट ओमन का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे देखकर कभी डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे तो कभी मुंह से चीख निकल जाएगी. आपको बता दें कि द फर्स्ट ओमन हॉरर मूवी द ओमन की प्रीक्वेल है. द ओमन भी बेहद डरावनी मूवी थी. उसकी कामयाबी के बाद ही मेकर्स उसका प्रीक्वेल लेकर हैं. इस मूवी का नया ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जो पहले की ही तरह काफी डरावना है. इसके साथ ही मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है. जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि डर की दुनिया के शौकीनों को द फर्स्ट ओमन देखने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना होगा.

क्या है ट्रेलर में खास?

इस ट्रेलर में द फर्स्ट ओमन मूवी के कुछ और नए दृश्य देखने को मिलते हैं. जिससे ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक साइकोलॉजिकल हॉरर मूवी है. और, जिस तरह फिल्म ने द ओमन में डराया था डर की दुनिया द फर्स्ट ओमन में भी उतनी ही खतरनाक नजर आएगी. फिल्म की कहानी एक अमेरिकल लड़की पर बेस्ड नजर आती है. जिसे रोम लगाया गया है ताकि वो चर्च में आस्था के साथ रह सके. यहां आकर उसे पता चलता है कि कोई शैतानी ताकत उसे उसकी आस्था से डिगा रही है और उसके बाद शैतानी साया हावी होता जाता है. द ओमन में Gergory Peck ने एक एंबेसेडर का काम किया है जो ये मानता है कि उसका बेटा कुछ बदलाव लेकर आएगा. माना जा रहा है कि द फर्स्ट ओमन की कहानी भी इसी सोच के आसपास की होगी.

ये है स्टार कास्ट और रिलीज डेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में Nell Tiger Free, Sonai Braga, Tawfeek Barhom, Ralph Ineson और Bill Nighty नजर आएंगे. इस फिल्म को डायरेक्ट किया Arkasha Stevenson ने. फिल्म के कैरेक्टर David Seltzer की कल्पनाओं पर ही बेस्ड है. जिसकी कहानी लिखी है बेन जेकब ने और स्क्रीनप्ले तैयार किया टिम स्मिथ, केथ थॉमस और खुद Arkasha Stevenson. ये फिल्म 5 अप्रेल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.