'पठान' और 'भाईजान' को जाएंगे भूल अगर देख लिया 68 साल के इस एक्शन हीरो का स्वैग, आ गया है हिसाब बराबर करने

The Equalizer 3 Hindi Trailer: 'पठान' ने भी एक्शन किया फैन्स को पसंद आया. भाईजान भी 'किसी का भाई किसी की जान' में एक्शन करते नजर आए. लेकिन अब इंसाफ बराबर करने के लिए 68 साल की उम्र में यह एक्टर बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने जा रहा है.

'पठान' और 'भाईजान' को जाएंगे भूल अगर देख लिया 68 साल के इस एक्शन हीरो का स्वैग, आ गया है हिसाब बराबर करने

The Equalizer 3 Hindi Trailer: 'द ईक्वालाइजर 3' का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

पठान के जबरदस्त एक्शन और शाहरुख खान ने इंडियन बॉक्स ऑफिस का सूखा खत्म कर दिया. इसके बाद बारी आई सलमान खान की, वो तो हैं ही 'किसी के भाई और किसी की जान',  जिन पर प्यार धीरे धीरे सही लेकिन बॉक्स ऑफिस पर बरस रहा है. लेकिन एक्शन और थ्रिल के रियल फैन हैं तो दोनों खान स्टार्स के जलवे को भूलने के लिए तैयार हो जाइए. क्योंकि बड़े पर्दे पर एक बार फिर कहर ढाने आ रहा है रॉबर्ट मैक्कॉल यानी डेंजल वॉशिंगटन. डेंजल वाशिंगटन की फिल्म 'द ईक्वालाइजर 3'  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें हीरो दोस्तों की खातिर माफियागिरी खत्म करते नजर आ रहे हैं.

'द ईक्वालाइजर 3'  का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही उन फैन्स का इंतजार खत्म हो चुका है जो डेंजल वॉशिंगटन के एंग्री अवतार, एक्शन और स्वैग के फैन हैं. यह फिल्म 'द इक्वालाइजर' सीरीज का फाइनल चैप्टर भी मानी जा रही है. फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहली सितंबर को रिलीज होने जा रही 'द ईक्वालाइजर' में डेंजल वॉशिंगटन अपने किरदार के पास्ट के कुछ रहस्यों से रूबरू होंगे. फिल्म में वो खुद को अपने सदर्न इटली वाले घर में पाएंगे. फिल्म आगे बढ़ने के साथ साथ उन्हें पता चलेगा कि उनके कुछ नए दोस्तों को लोकल माफिया ने अपनी कैद में ले लिया है. इसके बाद शुरू होगा उनका इंसाफ,जो माफिया के चुंगल से न सिर्फ अपने दोस्तों को छुड़वा कर लाएंगे बल्कि उनका सफाया भी कर देंगे.