यूथ म्यूजिकल ड्रामा 'होमकमिंग' में कोलकाता की खूबसूरती को दिखाया गया है, इस डेट को होगी रिलीज

युथ म्यूजिकल ड्रामा होमकमिंग रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सौम्यजीत मजूमदार है.

यूथ म्यूजिकल ड्रामा 'होमकमिंग' में कोलकाता की खूबसूरती को दिखाया गया है, इस डेट को होगी रिलीज

सयानी गुप्ता होमकमिंग में

नई दिल्ली :

सयानी गुप्ता, तुषार पांडे, प्लाबिता बोरठाकुर, हुसैन दलाल और सोहम मजूमदार स्टारर युथ म्यूजिकल ड्रामा होमकमिंग  रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर सौम्यजीत मजूमदार हैं. यह 90 मिनट की फीचर फिल्म है. फिल्म का प्लॉट कोलकाता के दोस्तों के एक ग्रुप की है, जो 7 साल बाद दुर्गा पूजा के मौके पर अपने पुराने थिएटर रिहर्सल की जगह पर फिर से मिलते हैं. इस थिएटर को एक हेरिटेज होटल में बदले जाने का डर है. 

यह फिल्म अलग हटकर एक कॉस्मोपॉलिटन फिल्म है, जिसमें बंगाली, हिंदी और अंग्रेजी में डायलॉग्स हैं. फर्स्ट लुक पोस्टर पर कॉलेज थिएटर ग्रुप के बिंदास लाइफ को दिखाया गया है. पहली नजर में 'सिटी ऑफ जॉय', कोलकाता की खूबसूरती को इसमें दिखाया गया है. होमकमिंग को 2019 में दक्षिण एशिया के सबसे बड़े फिल्म बाजार संग्रह NFDC प्रोड्यूसर्स लैब के लिए भी चुना गया था. फिल्म में बहु पुरस्कार विजेताओं का एक पूरा दल शामिल हैं.

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने कहा, होमकमिंग वास्तव में कई कारणों से खास है. कोलकाता में काम करना, पुराने दोस्तों के साथ काम करना और कुछ नए दोस्त बनाना मजेदार है. मैं बहुत खुश हूं कि मैं सौम्यजीत की पहली फिल्म का हिस्सा बन सकी. यह फिल्म प्यार और जुनून के साथ बनाई गई है और मुझे उम्मीद है कि यह लोगों को पसंद आएगी. मेरा रोल एक ऐसी महिला का है, जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते. फिल्म देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि मेरा क्या मतलब है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं फिल्म के बारे में बताते हुए प्लाबिता बोरठाकुर ने कहा, इस फिल्म में काम करना खास था कलाकारों और क्रू मेंबर्स की वजह से.  इतने सारे अद्भुत कलाकार एक साथ इस फिल्म में हैं. मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है कोलकाता. मेरा रोल नरगिस का है, जो मुझे बेहद पसंद आया. यह फिल्म 18 फरवरी को SonyLiv पर रिलीज होगी.