द आर्चीज देख पापा पर गुस्सा निकलाने लगी मनोज बाजपेयी की बेटी, एक्टर बोले- ये फिल्म न तो मुझे पसंद आई न ही बेटी को

इस साल कई स्टार किड्स ने एक्टिंग डेब्यू किया है, लेकिन जिसकी इस साल सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज है. इस फिल्म से बॉलीवुड के स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया है.

द आर्चीज देख पापा पर गुस्सा निकलाने लगी मनोज बाजपेयी की बेटी, एक्टर बोले- ये फिल्म न तो मुझे पसंद आई न ही बेटी को

Manoj Bajpayee Daughter: द आर्चीज देख पापा पर गुस्सा निकलाने लगी मनोज बाजपेयी की बेटी

नई दिल्ली:

इस साल कई स्टार किड्स ने एक्टिंग डेब्यू किया है, लेकिन जिसकी इस साल सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह नेटफ्लिक्स की फिल्म द आर्चीज है. इस फिल्म से बॉलीवुड के स्टार किड्स सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा ने डेब्यू किया है. जबकि द आर्चीज का डायरेक्टर गीतकार जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर हैं. इस फिल्म का दर्शकों और समीक्षकों ने मिला-जुला रिव्यू दिया. कई फिल्मी सितारों ने भी द आर्चीज को लेकर अपना रिव्यू दिया. अब इसमें एक्टर मनोज बाजपेयी का भी नाम शामिल है. 

द आर्चीज को लेकर मनोज बाजपेयी की बेटी हुई गुस्सा (Manoj Bajpayee Daughter On The Archies)

हाल ही में एक्टर ने अंग्रेजी वेबसाइट जूम से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म द आर्चीज को लेकर बड़ी बात कही. मनोज बाजपेयी ने कहा है कि यह फिल्म न तो उन्हें और न की उनकी बेटी अवा नायला को पसंद आई है. इतना ही नहीं द आर्चीज देखने के बाद अवा अपने पापा को डांटने तक लगी थीं. मनोज बाजपेयी, 'मेरी बेटी द आर्चीज देख रही थी. आजकल ज्यादातर बच्चे अंग्रेजी में बात करते हैं, इसलिए मैं बेटी को डांटता रहता हूं कि तुम हिंदी बोला करो. मैंने उससे पूछा कि तुम्हें द आर्चीज कैसे लगी ? तो उसने बोला ओके है' 

मनोज बाजपेयी ने बताई बात (Manoj Bajpayee daughter angry on The Archies)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोज बाजपेयी ने आगे कहा, 'तब तक मैं इस फिल्म को 50 मिनट तक देख चुका था. द आर्चीज मेरे बचपन का हिस्सा नहीं है. मैं इसे देखकर बड़ा नहीं हुआ. मैं तो मोटू पतलू और राम बलराम देखता था. लेकिन मुझे द आर्चीज के वरॉनिका और बैटी याद हैं. द आर्चीज देखने के बाद मैंने अपनी बेटी को बोला कि उन्हें हिंदी में बात करनी चाहिए. लेकिन मेरी बेटी ने उल्टा मुझे डांट दिया.' इसके अलावा मनोज बाजपेयी ने और भी ढेर सारी बातें की हैं.