बॉलीवुड के फाइटर को टक्कर देने आ रहा है साउथ का यह सुपरस्टार, हवा में खूब दिखाएगा कलाबाजियां

पिछले साल तलपति विजय ने फिल्म लियो से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. उनकी फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की. अब तलपति विजय की 68वीं फिल्म की घोषणा हो चुकी है.

बॉलीवुड के फाइटर को टक्कर देने आ रहा है साउथ का यह सुपरस्टार, हवा में खूब दिखाएगा कलाबाजियां

बॉलीवुड के फाइटर को टक्कर देने आ रहा है साउथ का यह सुपरस्टार

नई दिल्ली:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तलपति विजय की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनकी फिल्म की रिलीज पर जोर-शोर से जश्न मनाते हैं. तलपति विजय अपने करियर में अब तक 67 फिल्में कर चुके हैं, जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बड़े पर्दे पर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. पिछले साल तलपति विजय ने फिल्म लियो से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. उनकी फिल्म ने दुनियाभर के सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की. अब तलपति विजय की 68वीं फिल्म की घोषणा हो चुकी है.

लियो स्टार विजय की 68वीं फिल्म का नाम "द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम" है, निर्माताओं ने घोषणा की है. आगामी तमिल फिल्म वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित और एजीएस एंटरटेनमेंट की अर्चना कल्पथी द्वारा निर्मित है. विजय ने नए साल की पूर्व संध्या पर अपने एक्स पेज पर शीर्षक घोषणा साझा की. "द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम" के पोस्टर पर टैगलाइन में लिखा है: "प्रकाश अंधेरे को भस्म कर सकता है लेकिन अंधेरा प्रकाश को नहीं खा सकता." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फर्स्ट लुक के मुताबिक, अपनी अपकमिंग फिल्म में विजय डबर रोल में होंगे. फिल्म के पोस्टर को देखकर कहा जा सकता है कि वह फिल्म में एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, मोहन, जयराम, अजमल अमीर और योगी बाबू भी बहुप्रतीक्षित फिल्म के कलाकारों में शामिल हैं. आपको बता दें कि तलपति विजय की फिल्म लियो ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई क्योंकि फिल्म ने पहले ही दिन 140 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया. जबकि फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 615 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन भी किया.