शाहरुख, सलमान नहीं साउथ के इस सुपरस्टार के लिए दिखी फैंस की बेसब्री, Leo की बड़ी अपडेट पर आई मीम्स की बाढ़

शाहरुख खान की जवान और सलमान खान की टाइगर 3 की चर्चा के बीच फैंस के लिए थलपति विजय की Leo के बारे में जानने की बेकरारी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है.

शाहरुख, सलमान नहीं साउथ के इस सुपरस्टार के लिए दिखी फैंस की बेसब्री, Leo की बड़ी अपडेट पर आई मीम्स की बाढ़

थलपति विजय की Leo से जुड़ी बड़ी अपडेट का फैंस के बीच क्रेज

खास बातें

  • 19 अक्टूबर को रिलीज होगी थलपति विजय की Leo
  • आज आएगी Leo से जुड़ी बड़ी अपडेट सामने
  • थलपति विजय की Leo की बड़ी अपडेट को लेकर वायरल मीम्स
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों शाहरुख खान की जवान और सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की चर्चा जोरों पर है. लेकिन एक साउथ के सुपरस्टार की फिल्म ऐसी भी है, जिसके लिए फैंस की दिवानगी की हद नहीं है. ऐसा हम नहीं Leo के लिए बड़ी अपडेट आने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ बता रही है, जिसमें फैंस मजेदार मीम्स से थलपति विजय के लिए अपना प्यार दिखाते नजर आ रहे हैं. हालांकि लियो से जुड़ी बड़ी अपडेट शाम को आनी है. लेकिन फैंस के बीच अभी से एक्साइटमेंट लेवल आसमान छू रहा है. 

सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार

एक यूजर ने लिखा, थलपति फैंस लियो अपडेट के बारे में जानने के सुबह 2 बजे के बाद, दुबई में हो रहे SIIMA 2023 में लोकेश द्वारा कहा गया. इसके साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है. 

दूसरे यूजर ने जेलर से रदनीकांत का सोफे पर बैठा हुआ एक सीन शेयर किया . इसके साथ कैप्शन में लियो अपडेट लिखा हुआ है. 

इसके अलावा भी मजेदार डांस और थलपति विजय के तस्वीर के साथ फनी मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि कई फैंस इस बात से दुखी हैं कि अपडेट सुबह 11 बजे के बाद शाम के लिए पोस्टपोन हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, 19 अक्टूबर 2023 को थलपति विजय की लियो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसकी विदेश में एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में तृषा कृष्णन और संजय दत्त नजर आने वाले हैं. जबकि लोकेश कनगराज ने इसे डायरेक्ट किया है.