Tejas Box Office Collection Day 3: कंगना की 'तेजस' ने उड़ान भरने से पहले ही तोड़ा दम, तीन दिन में 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

Tejas Box Office Collection Day 3: 27 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म कई सिनेमाघरों से उतर भी चुकी है. इतना ही नहीं, कंगना की तेजस के मुकाबले 12th फेल बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है.

Tejas Box Office Collection Day 3: कंगना की 'तेजस' ने उड़ान भरने से पहले ही तोड़ा दम, तीन दिन में 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई फिल्म

Tejas Box Office Collection Day 3: कंगना की 'तेजस' ने उड़ान भरने से पहले ही तोड़ा दम

खास बातें

  • 27 अक्टूबर को रिलीज हुई थी कंगना रनौत की फिल्म तेजस
  • बॉक्स ऑफिस पर तेजस गिल का नहीं चल पाया जादू
  • तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने की बेहद कम कमाई
नई दिल्ली :

Tejas Box Office Collection Day 3: कंगना रनौत की फिल्म तेजस का लोग कब से इंतजार कर रहे थे. वहीं खुद कंगना भी इस फिल्म का जोरों-शोरों से प्रमोशन कर रही थीं. फैन्स को कंगना की इस फिल्म से ढेरों उम्मीदें थीं, लेकिन धाकड़ की तरह कंगना की तेजस भी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई. 27 अक्टूबर को रिलीज हुई यह फिल्म कई सिनेमाघरों से उतर भी चुकी है. इतना ही नहीं, कंगना की तेजस के मुकाबले 12th फेल बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. कंगना की तेजस को जहां क्रिटिक ने पहले ही नकार दिया, वहीं ऑडियंस को भी यह फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई. कमाई के मामले में फिल्म पहले दिन से ही निराश कर रही है. कितना रहा तेजस का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आइए एक नजर डालते हैं.

तेजस के तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन| Tejas Box Office Collection Day 3

बता दें कि कंगना की फिल्म अपने ओपनिंग डे पर 1.25 करोड़ का बिजनेस किया था. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 1.30 करोड़ की कमाई की. शनिवार के हिसाब से कमाई का यह आंकड़ा बेहद कम था. देशभर में करीब 1300 स्क्रीन पर रिलीज मिलने के बावजूद कंगना का जादू चल नहीं पाया. बात करें तीसरे दिन यानी रविवार की तो इस दिन भी फिल्म की कमाई में कोई उछाल देखने को नहीं मिला. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया. यानी फिल्म अब तक तीन दिनों में केवल 3.80 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है.

इमरजेंसी है कंगना की अपकमिंग फिल्म| Kangana Ranaut Upcoming Movie

फिल्म तेजस में कंगना रनौत ने पायलट तेजस गिल की भूमिका निभाई है. फिल्म में कंगना के अलावा, अनुज खुराना और वरुण मित्रा अहम रोल में नजर आए हैं. बात करें वर्कफ्रंट की तो कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म से कंगना के कई लुक सामने आए हैं. इमरजेंसी के ट्रेलर को दर्शकों ने पसंद किया है. यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com