Tandav Trailer: पावर के लिए किस हद तक जा सकते हैं लोग, सैफ अली खान की तांडव करेगी खुलासा

Tandav Trailer: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), अमायरा दस्तूर और जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) स्टारर 'तांडव' (Tandav) सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

Tandav Trailer: पावर के लिए किस हद तक जा सकते हैं लोग, सैफ अली खान की तांडव करेगी खुलासा

Tandav Trailer: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग सीरीज तांडव का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • सैफ अली खान के 'तांडव' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • राजनीति के गलियारों से संबंधित है 'तांडव'
  • 15 जनवरी से रिलीज होगी सैफ अली खान की 'तांडव'
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), गौहर खान (Gauahar Khan), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover), अमायरा दस्तूर और जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) स्टारर 'तांडव' (Tandav) सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर ने आते ही यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है. ट्रेलर में राजनीति कई अहम मोड़ लेते हुए नजर आ रही है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि राजनीति और गद्दी के लिए लोग भी आपस में दुश्मन बन बैठे दिखाई दे रहे हैं. 'तांडव' अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और हिमांशु किशन मेहरा निर्मित वेब सीरीज है.

'तांडव' (Tandav) सीरीज का ट्रेलर दर्शकों को सत्ता और राजनीति के बंद व अस्तव्यस्त गलियारों के पीछे ले जाता है. दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की राजधानी में स्थापित, यह श्रृंख्ला एक मनोरंजक एवं काल्पनिक नाटक है जो यह दर्शाता है कि लोग पॉवर की तलाश में किस हद तक जा सकते है. अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, "भारत में मनोरंजन उद्योग एक रिनायसांस के दौर से गुजर रही है और तांडव जैसी कहानियां इस बदलाव में सबसे आगे हैं. एक अभिनेता के रूप में, मेरे लिए नाटकीय लेखन का एक अच्छा हिस्सा और ग्रे पात्रों की एक आकर्षक रचना हमेशा रोमांचक होती है. मैंने जैसे अपने किरदार समर की जटिलताओं के बारे में पढ़ा और तांडव की दुनिया में गहराई से गोता लगाया, मैं यह समझ गया था कि मुझे इस किरदार को निभाना है. मैं अमेजन प्राइम वीडियो पर शो के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहा हूं."


'तांडव' (Tandav) एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) 'अनुराधा' का किरदार अदा करती हुई दिखाई दे रही हैं. सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अनुराधा एक ऐसा किरदार है, जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया है और मुझे खुशी है कि मैं एक शो के साथ डिजिटल स्ट्रीमिंग में अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हूं, जो विश्वसनीय कलाकार और क्रू से लैस है. कई परतों और इतने सारे किरदारों के साथ, मुझे उम्मीद है कि यह श्रृंखला दर्शकों को प्रभावित करेगी और दर्शकों को आकर्षित करेगी." बता दें कि अली अब्बास जफर द्वारा रचित व निर्देशित यह सीरीज 15 जनवरी, 2021 से अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com