रजनीकांत स्टारर जेलर में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, पढ़ें डिटेल्स

रजनीकांत स्टारर जेलर 2023 की बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है. फिल्म में अब तमन्ना भाटिया भी शामिल हो रई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का 2 दिन का शेड्यूल पूरा किया.

रजनीकांत स्टारर जेलर में दिखेंगी तमन्ना भाटिया, पढ़ें डिटेल्स

रजनीकांत स्टारर जेलर में दिखेंगी तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली :

रजनीकांत स्टारर जेलर 2023 की बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्मों में से एक है. नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित रजनीकांत की आगामी परियोजना की शूटिंग जोरों पर चल रही है. यह फिल्म अपनी शुरुआत से ही चर्चा का विषय बनी हुई है. रजनीकांत अभिनीत फिल्म के कलाकारों और क्रू ने सबसे ज्यादा उत्साहित किया है. फिल्म में अब तमन्ना भाटिया भी शामिल हो रई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक तमन्ना ने हाल ही में हैदराबाद में फिल्म का 2 दिन का शेड्यूल पूरा किया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जेलर की 2 दिन की शूटिंग पूरी करने के बाद वह मलयालम फिल्म बांद्रा के नए शेड्यूल की शूटिंग के लिए कोच्चि चली गईं. इसके बाद वह रजनीकांत और बांद्रा में शामिल होंगी. एक दिन की शूटिंग के लिए जेलर की टीम चेन्नई में है और उसके बाद मार्च-अप्रैल में एक और शूटिंग होगी.

इस तरह के मेगा प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए तमन्ना ने हाल ही में कहा, "एक व्यस्त वर्ष बस एक आशीर्वाद है. मैं थकाऊ शेड्यूल के साथ सिर्फ एक किरदार से दूसरे किरदार में स्विच कर रही हूं, जबकि यह कुछ समय पर थकाऊ हो सकता है. यह बेहद संतुष्टिदायक है क्योंकि वहां लोग मुझे बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यही वह चीज है जो मुझे अपने काम से ज्यादा प्यार करने के लिए कड़ी मेहनत कराती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेलर की बात करें तो यह एक आगामी तमिल एक्शन कॉमेडी है जिसमें मोहनलाल और शिव राजकुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मोहनलाल हाल ही में हैदराबाद शेड्यूल में रजनीकांत के साथ शामिल हुए थे. जेलर 2023 की गर्मियों में सिनेमाघरों रिलीज हो सकती है.