'बाहुबली' की आदत से इम्प्रेस हुईं तमन्ना भाटिया, प्रभास के बारे में एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

प्रभास भारतीय सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम हैं जिससे हर कोई प्यार करता है. पैन इंडिया अपील के साथ प्रभास की फैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के जाने-माने स्टार्स भी उनके स्वाभाव के दीवाने हैं. प्रभास के साथ काम करने वाले उनके कई को-स्टार्स ने अब तक उनकी मेहमान नवाजी की तारीफ की हैं.

'बाहुबली' की आदत से इम्प्रेस हुईं तमन्ना भाटिया, प्रभास के बारे में एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

'बाहुबली' की आदत से इम्प्रेस हुईं तमन्ना भाटिया

नई दिल्ली:

प्रभास भारतीय सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम हैं जिससे हर कोई प्यार करता है. पैन इंडिया अपील के साथ प्रभास की फैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के जाने-माने स्टार्स भी उनके स्वाभाव के दीवाने हैं. प्रभास के साथ काम करने वाले उनके कई को-स्टार्स ने अब तक उनकी मेहमान नवाजी की तारीफ की हैं. और वो ऐसा करते भी क्यों नहीं, आखिर प्रभास समय-समय पर अपनी टीम और को-स्टार को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जो वाकई कोई बड़ा दिलवाला ही कर सकता है. जबकि अपने को-स्टार के लिए प्रभास के इस हाव-भाव की हर कोई बात करता है, इस बार तमन्ना भाटिया का दिल प्रभास की मेहमान नवाजी से गार्डेन- गार्डेन हो गया है. 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब तमन्ना से प्रभास के साथ काम करने और उनके हॉस्पिटेबल नेचर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'प्रभास की मेहमान नवाजी यूनिवर्सल है. 30 डिशेज कहना बहुत आसान है, जो उनके अनुसार पैसे के बारे में बिल्कुल नहीं है. यह लोगों को स्पेशल फील कराने के बारे में है.' इन्सेन्ली मैग्नेटिक, एक रियल किंग के लिए यह कहना एक परफेक्ट होगा. प्रभास इस बात से एकदम अनजान और क्लूलेस है कि लोगों पर उनका कितना इम्पैक्ट हैं और वो उनका स्टारडम कितना बड़ा हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले प्रभास के कई को-स्टार्स उनकी मेहमाननवाजी से इम्प्रेस हो चुके हैं. उनके साथ काम कर चुकीं पूजा हेगड़े से लेकर श्रुति हासन, श्रद्धा कपूर और अमिताभ बच्चन तक सब ने शूटिंग के दौरान प्रभास द्वारा पेश किए गए स्वादिष्ट घर के बने खाने की तारीफ की है. काम के मोर्चे पर, प्रभास के पास सालार, आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के जैसी फिल्मों के साथ एक बहुत ही दिलचस्प लाइनअप है.