तैमूर अली खान ने बनाई पेंटिंग, मम्मी करीना कपूर ने Photo शेयर कर पूछा-जंगल का राजा कौन?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की यह फोटो शेयर की है.

तैमूर अली खान ने बनाई पेंटिंग, मम्मी करीना कपूर ने Photo शेयर कर पूछा-जंगल का राजा कौन?

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी. इन दिनों वो घर पर ही समय बिता रही हैं और नई-नई तस्वीरों के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इस बार अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की एक फोटो को शेयर किया है. इस फोटो में  तैमूर अली खान एक पेंटिंग लिए खड़े हैं. कमाल की बात तो यह है कि इसे उन्होंने खुद ही बनाया.  तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) जल्द ही 4 साल के हो जाएंगे. उनकी इस पेंटिंग पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Shraddha Kapoor ने डांस से नहीं सिंगिंग से किया हैरान, दीपिका सहित सभी सेलेब्स ने खूब बजाई ताली- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फोटो में तैमूर हाथ में एक पेंटिंग लिए नजर आ रहे हैं. ये पेंटिंग है लॉयन किंग की, जो उन्होंने खुद अपने हाथ से बनाई है. रंग-बिरंगी इस तस्वीर में तैमूर अपनी कलाकारी बखूबी उतारी है. वहीं इन तस्वीरों में से एक में तैमूर अपने चेहरे के सामने खुद के द्वारा बनाई पेंटिंग लिए खड़े हैं. फोटो को शेयर कर करीना कपूर ने लिखा: "जंगल का राजा कौन?" फोटो को करीब 5 लाख बार देखा जा चुका है.

लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या तो भड़के रितेश देशमुख, बोले- शर्म से सिर झुक गया और...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) द्वारा शेयर की गई  तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.