Tadap Song: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का 'तड़प' का सॉन्ग 'Tumse Bhi Zyada' रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल...

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) फिल्म 'तड़प' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. इसी फिल्म का सॉन्ग 'तुमसे भी ज्यादा' (Tumse Bhi Zyada) हालही में रिलीज किया गया है.

Tadap Song: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म का 'तड़प' का सॉन्ग 'Tumse Bhi Zyada' रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल...

अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' का सॉन्ग 'तुमसे भी ज्यादा' रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं. उनकी डेब्यू फिल्म का नाम 'तड़प' है. इस फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'तड़प' का ट्रेलर को जारी किया गया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब इसी फिल्म का सॉन्ग रिलीज किया गया है. इस सॉन्ग का शीर्षक 'तुमसे भी ज्यादा' (Tumse Bhi Zyada) है. इस सॉन्ग में अहन और तारा की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस सॉन्ग को यूट्यूब काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

अहान शेट्टी, तारा सुतारिया और सौरभ शुक्ला अभिनीत फिल्म 'तड़प' का सॉन्ग 'तुमसे भी ज्यादा' (Tumse Bhi Zyada) हालही में रिलीज हुआ है. इस सॉन्ग को प्रीतम और अरिजीत सिंह ने गाया है और इसे संगीत प्रसाद षष्ठे और सनी एम.आर. ने दिया है. साथ ही 'तड़प' के 'तुमसे भी ज्यादा' के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. अहान शेट्टी और तारा सुतारिया का ये सॉन्ग काफी पसंद किया जा रहा है. इस सॉन्ग ने रिलीन के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म 'तड़प' आगामी  दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अहान और तारा क्रमश:  ईशाना और रमीसा का किरदार निभा रहे हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और साजिद नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फिल्म तड़प का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं. फिल्म को मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनाया गया है. बता दें कि 'तड़प' साल 2018 में आई तेलुगु फिल्म 'आरएक्स 100' की रीमेक है.