हरियाणा के मंत्री ने किसानों की मौत पर दिया विवादास्पद बयान, तो तापसी पन्नू ने यूं जताई नाराजगी- देखें Tweet

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (JP Dalal) के बयान पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

हरियाणा के मंत्री ने किसानों की मौत पर दिया विवादास्पद बयान, तो तापसी पन्नू ने यूं जताई नाराजगी- देखें Tweet

हरियाणा के कृषि मंत्री के बयान पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का ट्वीट

नई दिल्ली:

हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल (JP Dalal) ने विभिन्न विरोध प्रदर्शन स्थलों पर हुई किसानों की मौत पर शनिवार को विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि वे (किसान) घर पर रहते तब भी उनकी मौत हो जाती. कथित तौर पर दो सौ किसानों की मौत के बारे में भिवानी में एक संवाददाता द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में दलाल ने यह बात कही. जेपी दलाल (JP Dalal) ने कहा, "अगर वे घर पर होते तो नहीं मरते क्या." हरियाणा के कृषि के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने काफी नाराजगी जताई है. उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने जेपी दलाल (JP Dalal) के बयान पर ट्वीट किया: "मानव जीवन का मूल्य 'कुछ नहीं'! उन लोगों का मान जो आपके लिए भोजन उगाते हैं 'कुछ नहीं.'  उनकी मौतों का मजाक उड़ाना.... अनमोल! धीरे से ताली." तापसी पन्नू ने इस तरह उनके इस बयान पर नाराजगी जताई. उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेपी दलाल (JP Dalal) ने शनिवार को कहा था: "मेरी बात सुनिए, क्या एक से दो लाख लोगों में से छह महीने में दो सौ लोग नहीं मरते?" उन्होंने कहा था, "कोई दिल का दौरा पड़ने से मर रहा है और कोई बीमार पड़ने से." बयान देने के कुछ घंटों बाद दलाल ने कहा था कि सोशल मीडिया पर उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है. उन्होंने कहा, "मेरे बयान का गलत अर्थ निकाला जा रहा है. यदि कोई इससे आहत हुआ है तो मैं माफी मांगता हूं."