स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' पर किया रिएक्ट, बोलीं- औरत को ही एडजस्ट करना....

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' के ट्रेलर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है.

स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' पर किया रिएक्ट, बोलीं- औरत को ही एडजस्ट करना....

तापसी पन्नू की 'थप्पड़ (Thappad)' के ट्रेलर पर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • स्मृति ईरानी ने तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर किया रिएक्ट
  • स्मृति ईरानी ने पोस्ट कर कही ये बात
  • फिल्म जल्द होगी रिलीज
नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़ (Thappad)' के ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया था. इस फिल्म में घरेलू हिंसा को लेकर महिलाओं को जागरूक करने की कोशिश की गई है और साथ ही ये संदेश दिया गया है कि एक थप्पड़ छोटी बात नहीं होती है. तापसी पन्नू को अपनी इस फिल्म के लिए जहां लोगों से प्रशंसा मिल रही है, वहीं अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने 'थप्पड़' के ट्रेलर पर रिएक्ट किया है. स्मृति ईरानी ने इस फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, "आपमें से कितनों ने सुना है,'औरत को ही एडजस्ट करना पड़ता है'?"

Tanhaji Box Office Collection Day 31: अजय देवगन की फिल्म का 5वें हफ्ते में भी धमाल जारी, वीकेंड पर किया इतना कलेक्शन


स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जनता से सवाल पूछते हुए लिखा, 'कितने लोग सोचते हैं, 'मार-पिटाई सिर्फ गरीब औरतों के ही पति करते हैं.' कितने लोग इस चीज पर विश्वास करते हैं कि पढ़ा-लिखा आदमी हाथ नहीं उठाता. कितने लोग अपनी बेटियों और बहुओं को कहते हैं 'कोई बात नहीं बेटा, ऐसा तो हमारे साथ भी हुआ लेकिन देखो आज कितने खुश हैं.' मैं भले ही डायरेक्टर के राजनीतिक नजरिए का समर्थन नहीं करती और ना ही कुछ मुद्दों पर कुछ एक्टर्स का समर्थन नहीं करती. लेकिन ये एक ऐसी कहानी है, जिसे मैं जरूर देखूंगी.'

सारा अली खान ने 'लव आज कल' की आलोचना पर किया रिएक्ट, बोलीं- लोगों की बातों को गंभीरता से नहीं लेती...

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने आगे कहा, 'और मैं उम्मीद करती हूं कि आप भी अपने परिवार के साथ इस फिल्म को देखें. किसी भी महिला को मारना सही नहीं है. 'थप्पड़' भी नहीं, बस एक थप्पड़ भी नहीं.' स्मृति ईरानी (Smriti Irani Instagram) की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...