प्रणब मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, बोलीं- आपकी बहुत याद आएगी सर...

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के निधन पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शोक जताया है.

प्रणब मुखर्जी के निधन पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, बोलीं- आपकी बहुत याद आएगी सर...

प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) के निधन पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रणब मुखर्जी का हुआ निधन
  • 84 साल की उम्र में प्रणब मुखर्जी ने कहा दुनिया को अलविदा
  • तापसी पन्नू ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
नई दिल्ली:

भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) का 84 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. बता दें, प्रणब मुखर्जी पिछले कई दिनों से दिल्ली के सेना अस्पताल में भर्ती थे. प्रणब मुखर्जी की इस महीने ब्रेन सर्जरी हुई थी, जिसके बाद से वह कोमा में थे. प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee Died) के निधन पर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने लिखा, "मुझे उनसे मिलने का सम्मान प्राप्त हुआ था."


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Twitter) ने आगे लिखा, "उनकी मौजूदगी में 'पिंक' देखी थी, उसके बाद पूरी टीम के लिए बहुत ही गर्मजोशी के साथ डिनर का आयोजन किया गया था. उस अनुभव और उनके विनम्र शब्दों और व्यवहार को कभी भुला नहीं सकती. आपकी बहुत याद आएगी सर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीते दिनों पूर्व राष्ट्रपति की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में भर्ती के दौरान की गई जांच में उनके कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की भी पुष्टि हुई थी. बाद में उनके फेफड़े में संक्रमण हो गया. अस्पताल की ओर से बताया गया था कि उनके गुर्दे भी ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. गौरतलब है कि प्रणब मुखर्जी साल 2012 से 2017 तक देश के 13वें राष्ट्रपति रहे थे.