'हसीन दिलरुबा' की सफलता से उत्साहित हैं तापसी पन्नू, फिल्म 22 देशों में टॉप 10 की लिस्ट में शामिल

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है. 22 से अधिक देशों में यह फिल्म अपने शादनदार काम को लेकर वाहवाही लूट रही है.

'हसीन दिलरुबा' की सफलता से उत्साहित हैं तापसी पन्नू, फिल्म 22 देशों में टॉप 10 की लिस्ट में शामिल

धूम मचा रही है तापसी पन्नू की फिल्म 'हसीन दिलरुबा'

नई दिल्ली:

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है. 22 से अधिक देशों में यह फिल्म अपने शादनदार काम को लेकर वाहवाही लूट रही है. वहीं अब दर्शक पुराने जमाने की हिंदी पल्प-फिक्शन से प्रेरित मर्डर मिस्ट्री फिल्म को खास पसंद कर रहे हैं. जिसमें प्रशंसकों की पसंदीदा तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं. हसी तो फंसी फेम विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित. दोषी और मनमर्जियां के लिए जानी जाने वाली कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित यह फिल्म दर्शकों को हिंदी रहस्य उपन्यासों से प्रेरित भारतीय पॉप-संस्कृति इतिहास मार्ग पर अपने लेखन के साथ ले जाती है. 

इस फिल्म को लेकर तापसी पन्नू कहती हैं कि-“हसीन दिलरुबा को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचते हुए देखना मेरे लिए एक बहुत ही नया एहसास है क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ओटीटी रिलीज नहीं किया था, इसलिए मैं डेब्यू के लिए उत्साहित थी और यह काफी शानदार रहा. मुझे लगता है कि मैं अपने डेब्यू के साथ बहुत भाग्यशाली हूं, मेरा संघर्ष उसके बाद ही शुरू होता है. नेटफ्लिक्स की बदौलत यह फिल्म उन जगहों पर पहुंची जहां मैं कभी नहीं पहुंच पाती.

 यह फिल्म 22 देशों में एक हफ्ते से अधिक समय तक ट्रेंड कर रही थी, जहां तक ​​कि दक्षिण अमेरिका में भी, जो काफी आश्चर्यजनक है. मैं बता नहीं सकती की जब दुनिया के विभिन्न हिस्सों में लोगों से इतने सारे अलग-अलग भाषाओं में इतने सारे संदेश मिलते हैं, तो वास्तव में कैसा महसूस होता है. कई बार मुझे यह समझने के लिए ट्रांसलेशन करना पड़ता  है कि आखिर वे क्या कह रहे हैं ? लेकिन कहना पड़ेगा की सफलता हमेशा बहुत प्यारी लगती है. मैं दर्शकों की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस फिल्म और मुझ पर जो प्यार बरसारा है वह बहुत है उसके लिए मैं आभारी हूं.”


उन्होंने आगे कहा, " यह फिल्म भारत के दिल में एक छोटे से शहर पर आधारित थी, जिसमें ऐसे पात्र थे जो त्रुटिपूर्ण थे. जब हम स्क्रीन पर कुछ इस तरह की फिल्म देखते हैं, तो हम में से एक हिस्सा चरित्र से संबंधित होता है क्योंकि हम केवल सकारात्मक और पवित्र नायकों की कहानियों को देखने के आदी होते हैं जो कुछ भी गलत नहीं कर सकते हैं. दोषपूर्ण लोगों के बारे में इस तरह की संबंधित कहानियों को देखना एक दम नया है और दर्शकों की पसंद में यह बदलाव एक नया संकेत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हसीन दिलरुबा की वैश्विक सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे भारत सहित (जहां यह रिलीज के बाद से नंबर 1 पर है) ब्राजील, अर्जेंटीना, कनाडा, यूएई, मलेशिया सहित 22 देशों में टॉप 10 की लिस्ट में शामिल किया गया है. , ऑस्ट्रेलिया और यूनाइटेड किंगडम इसमें से एक हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)