तापसी पन्नू की फिटनेस के दीवाने हुए फैन्स, कपड़े के साथ किया ऐसा योगा लोग बोले- तुस्सी ग्रेट हो

तापसी पन्नू को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. तापसी किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तापसी जल्द ही अक्षय कुमार और फरदीन खान के साथ फिल्म खेल खेल में दिखाई देंगी.

तापसी पन्नू की फिटनेस के दीवाने हुए फैन्स, कपड़े के साथ किया ऐसा योगा लोग बोले- तुस्सी ग्रेट हो

तापसी पन्नू ने किया एरियल योगा

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू को लाइमलाइट में रहना बखूबी आता है. तापसी किसी न किसी वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तापसी जल्द ही अक्षय कुमार और फरदीन खान के साथ फिल्म खेल खेल में दिखाई देंगी. तापसी अपनी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. तापसी अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रखती हैं. योगा करते हुए तापसी कई बार अपनी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए एरियल योग की कुछ मुद्राएं शेयर की.

Latest and Breaking News on NDTV

आपको बता दें कि एरियल योग पारंपरिक योग का एक रूप है, जिसे कपड़े की मदद से किया जाता है. रविवार की सुबह तापसी ने इंस्टाग्राम पर एरियल योग का अभ्यास करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. एरियल योग करते हुए एक्‍ट्रेस एथलीजर ड्रेस में दिखीं. उन्‍हें एक कपड़े के साथ हवा में प्रदर्शन करते हुए देखा सकता है. तापसी ने इसे कैप्शन दिया, 'वर्क इन प्रोग्रेस'. वीडियो के बैकग्राउंड में मोजार्ट का 'सिम्फोनिया' बज रहा है. तापसी के इस पोस्ट पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

एरियल योग, पारंपरिक आसन और योग दर्शन को हवाई कलाबाजी की कला के साथ सहजता से मिश्रित करता है. इसमें विभिन्न प्रकार की मुद्राएं करने के लिए कपड़े का इस्तेमाल किया जाता है. गौरतलब है कि तापसी ने मार्च में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी 'हसीन दिलरुबा' के आगामी सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में दिखाई देंगी. फिल्म में विक्रांत मैसी, सनी कौशल और जिम्मी शेरगिल भी अहम भूमिकाओं में हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com