स्वरा भास्कर ने सोनिया गांधी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, बोलीं- पीएम की पोस्ट ठुकराई

स्वरा भास्कर ने एक खास ट्वीट करके कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.

स्वरा भास्कर ने सोनिया गांधी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, बोलीं- पीएम की पोस्ट ठुकराई

स्वरा भास्कर ने सोनिया गांधी के लिए किया ट्वीट

नई दिल्ली :

स्वरा भास्कर की पहचान एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में बन चुकी है, जो न केवल फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करती हैं, बल्कि सामाजिक से लेकर राजनीतिक मुद्दों पर भी वे खुलकर अपनी बातें रखती हैं. अपने ट्वीट्स को लेकर हमेशा चर्चा बटोरने वालीं स्वरा भास्कर ने अब एक खास ट्वीट के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके 75वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. अपने इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने सोनिया गांधी की जमकर तारीफ की है.

स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वर्ष 2004 में सोनिया गांधी ने एक ऐसे विजय की कहानी लिखी थी, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. यह विजय उस वक्त के भारत के सबसे सम्मानित और मशहूर नेता अटल बिहारी वाजपेयी को हराने से मिली थी. जी हां, एक बिखरी हुई महिला ने एक गंठबंधन को सिल कर तैयार किया था. उसने प्रधानमंत्री के पद को ठुकरा दिया. इतना ही नहीं, दो कार्यकाल वाली स्थिर सरकार भी उसने दी. ऐसी ही गौरवशाली और न डिगने वाली नेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं.

स्वरा भास्कर के इस ट्वीट को अब तक लगभग 6 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स में जहां बहुत से यूजर्स सोनिया गांधी के पीएम पद को ठुकराने वाली बात को लेकर उन्हें ट्रोल करने में जुटे हैं, तो वहीं कई यूजर्स स्वरा भास्कर का समर्थन करते हुए दिख रहे हैं. गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने कुछ दिनों पहले बाबरी विध्वंस की वर्षगांठ पर भी यह ट्वीट किया था कि भगवान का घर तोड़ना पाप होता है, चाहे वह किसी भी भगवान का हो. इसे लेकर भी उन्हें सोशल मीडिया में काफी ट्रोल होना पड़ा था.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com