विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2022

स्वरा भास्कर ने कहा- नहीं फ्लॉप हो रही हैं बॉलीवुड फिल्में, जानबूझकर किया जा रहा है प्रचारित

स्वरा भास्कर ब़ॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वह जल्ह अपनी अगली फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आएंगी. उन्होंने कहा कि पहली बार हम एक फिल्म में शादीशुदा महिलाओं की दोस्ती की कहानी दिखा रहे हैं.

स्वरा शादी शुदा महिलाओ की दोस्ती पर आधारित फिल्म 'जहां चार यार' में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं और वह जल्द अपनी अगली फिल्म 'जहां चार यार' में नजर आएंगी. स्वरा भास्कर ने NDTV से इस फिल्म को लेकर कई बातें साझा कीं. उन्होंने कहा कि पहली बार हम एक फिल्म में शादीशुदा महिलाओं की दोस्ती की कहानी दिखा रहे हैं. स्वरा ने बताया कि मैं काफी उत्सुक हूं इस फिल्म को लेकर, ये फिल्म थोड़ी अलग है. पहली बार इस फिल्म में शादी शुदा महिलाओं की दोस्ती देखने को मिलेगा. हम कैमरा और कहानी उन महिलाओं के इर्द गिर्द ले जा रहे हैं जो परिवार और किचन संभाल रही हैं.

हाल के दिनों में बड़ी फिल्मों के फ्लॉप को लेकर स्वरा ने कहा कि इसे जान बूझ कर प्रचारित किया जा रहा है. पहले भी बड़े स्टार्स की और बड़े बजट की फिल्में फ्लॉप होती थी. श्रीदेवी और अनिल कपूर की फिल्म रूप की रानी चोरों का राजा बड़े कास्ट और बटज के बाद भी फ्लॉप फिल्म रही और ऐसी अनगिनत फिल्में हैं.  कोरोना के बाद चीजें बदली है, लोग घर में रह कर देखना चाहते हैं. फिल्में, सीरीज ओटीटी पर भी देख सकते हैं. और कोरोना के बाद पैसों की कमी भी लोगों ने महसूस की है. कई वजहें हैं. अच्छी फिल्में और कॉन्टेंट अभी भी चलती हैं.

वहीं साउथ फिल्मों को लेकर स्वरा ने कहा कि यह वक्त बदलाव का वक्त है. दर्शक भाषा की बाधाओं को लांघ कर लोग अच्छे कॉन्टेंट को देखते हैं. यह अच्छी बात है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पूरे देश वासियों का है और  पिछले 100 सालों में बॉलीवुड में कोई भेदभाव नहीं किया है. 

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की सोनाली बेंद्रे और गोल्‍डी बहल के साथ लंच डेट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Singham Again Trailer: आ रहा है हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर, सिंघम अगेन को लेकर रोहिट शेट्टी की ब्लॉकबस्टर तैयारी
स्वरा भास्कर ने कहा- नहीं फ्लॉप हो रही हैं बॉलीवुड फिल्में, जानबूझकर किया जा रहा है प्रचारित
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Next Article
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com