स्वरा भास्कर ने विराट कोहली का ट्वीट शेयर कर यूं किया मोहम्मद शमी का समर्थन, लोग बोले- पहली बार कुछ सही किया

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने विराट कोहली के उस ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी पर टिप्पणी करने वालों को करारा जवाब दिया है.

स्वरा भास्कर ने विराट कोहली का ट्वीट शेयर कर यूं किया मोहम्मद शमी का समर्थन, लोग बोले- पहली बार कुछ सही किया

स्वरा भास्कर फोटो

नई दिल्ली :

विराट कोहली (Virat Kohli), जो कि भारतीय T20 क्रिकेट टीम के कप्तान हैं, उन्होंने भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को अपनी तीखी टिप्पणियों से ट्रोल करने वालों को ट्वीट करके करारा जवाब दिया है और कोहली द्वारा किए गए ट्वीट को स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जैसे कलाकारों के साथ और भी बहुत से सेलिब्रिटीज ने रीट्वीट किया है. इन सभी सेलिब्रिटीज ने विराट कोहली (Virat Kohli Tweet) की बातों से खुद को सहमत बताया है.

विराट कोहली का जो ट्वीट सामने आया है, उसमें उन्होंने यह लिखा है कि पिछले कई वर्षों से मोहम्मद शमी हमारे महत्वपूर्ण गेंदबाज हैं और भारत को उन्होंने कई मैच जिताये हैं. ऐसे नाकाम लोगों पर वे अपना वक्त बिल्कुल भी बर्बाद नहीं करना चाहेंगे, जिन्होंने मोहम्मद शमी द्वारा भारत को कई मैच जिताने वाली बात को नजरअंदाज किया है. साथ में कोहली ने यह भी लिखा है कि इस तरह के विवादों से टीम की भावना प्रभावित नहीं होने वाली है और ड्रेसिंग रूम में उन्होंने इस तरह का वातावरण बना रखा है कि इस तरह की बातें वहां तक पहुंच ही नहीं पाती हैं.

अलग-अलग मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वालीं स्वरा भास्कर ने विराट कोहली के ट्वीट को शेयर करते हुए तालियां बजाने वाली इमोजी शेयर की है. हालांकि ट्रोलर्स ने यहां भी उनका पीछा नहीं छोड़ा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि आंटी आज क्रिकेट सपोर्टर बनी हैं. तो वहीं कुछ यह कहते हुए भी दिखे कि स्वरा ने पहली बार कुछ सही किया है. मशहूर फिल्म अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर ने भी विराट कोहली के ट्वीट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि बिल्कुल सही कहा कैप्टन. फैंस भी विराट कोहली के ट्वीट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.


ये भी देखें: भूमि पेडनेकर और मृणाल ठाकुर मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com