डॉग को मिला व्हीलचेयर तो खुुशी में यूंं लगाई दौड़, स्वरा भास्कर ने शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस डॉग के वीडियो को शेयर किया है, जो व्हीलचेयर मिलने की खुशी में दौड़ लगाता नजर आ रहा है.

डॉग को मिला व्हीलचेयर तो खुुशी में यूंं लगाई दौड़, स्वरा भास्कर ने शेयर किया Video

स्वरा भास्कर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर अपने ट्वीट्स की बदौलत या तो विवादों में घिरती हैं या फिर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं. नतीजा ये है कि वो कुछ अच्छा भी दिखाने की कोशिश करती हैं तो ट्रोलर्स उन्हें आड़े हाथों ही लेते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. स्वरा ने एक ट्वीट शेयर किया है. ट्वीट बढ़ा प्यारा और उम्मीद जगाने वाला है पर स्वरा को कुछ रिएक्शन्स वैसे ही मिले, जैसे अक्सर मिला करते हैं. सबसे पहले ये जान लीजिए कि ट्वीट में ऐसा क्या है जिसे देखकर चेहरे पर मुस्कान खिल ही जाएगी. और कोशिश की तारीफ खुद ब खुद निकल ही जाएगी.

ट्वीट में क्या है खास?

स्वरा भास्कर ने Buitengebieden ट्विटर हैंडल पर पोस्ट हुआ एक ट्वीट शेयर किया है. इस ट्वीट की शुरुआत में एक डॉग नजर आता है. जिसके आगे के दो पैर ठीक हैं. पर वो अपने पिछले दो पैरों से चल नहीं सकता. इसके बाद एक विशेषज्ञ नजर आता है. जो इस डॉग के लिए स्पेशली डिजाइन के एक व्हील चेयर पिछले पैरों के पास फिट कर देता है. इस व्हीलचेयर के लगने के बाद डॉग सरपट भागता नजर आता है. इस दौड़ के दौरान उसके चेहरे पर खुशी भी साफ नजर आती है. इस ट्वीट को शेयर करते हुए स्वरा ने एक खुशनुमा मैसेज भी लिखा है. स्वरा ने लिखा है कि अपने दिन की शुरुआत ऐसे ही खुशी भरे लम्हे के साथ कीजिए. पर स्वरा का ये पॉजीटिव मैसेज भी कुछ खास काम नहीं आया और उन्हें ट्विटर यूजर्स की नाराजगी ही झेलनी पड़ी.


यूजर्स ने ऐसे किया रिएक्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस ट्वीट के जवाब में यूजर्स ने उन्हें उनके पुराने ट्वीट के लिए ही ट्रोल किया. बता दें कुछ ही दिन पहले स्वरा ने एक ट्वीट शेयर किया था जिसमें अलग अलग किस्म के आतंकवाद पर कमेंट किया था. जिसके बाद उन्हें लोगों की नाराजगी झेलनी पड़ी थी. इस ट्वीट के साथ भी ऐसा ही हुआ. इसके अलावा एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अब स्वरा एनिमल एक्टिविस्ट बनने की कोशिश कर रही हैं. रॉन नाम के ट्विटर हैंडल से यूजर ने लिखा कि अब स्वरा नॉर्मल एक्ट करने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने स्वरा के इस ट्वीट की तारीफ भी की. खबर लिखे जाने तक स्वरा के इस ट्वीट को 7114 लोग लाइक कर चुके थे और 618 लोगों ने रीट्वीट किया था.