75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखाा- 'सबसे बड़ी स्वतंत्रता घृणा और डर से मुक्ति...'

75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट, लिखाा- 'सबसे बड़ी स्वतंत्रता घृणा और डर से मुक्ति...'

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

पूरे भारववर्ष में आज 75वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) धूम-धाम से मनाया जा रहा है. हल साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत के वर्तमान प्रधानमंत्री लाल किले पर तिरंगा फहराते हैं. इस बार भी लालकिले की प्राचीर से पीएम नरेंद्र मोदी ने तिरंगा फहराया और साथ ही देश को संबंधोति किया. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक ट्वीट किया है, जो खूब पढ़ा जा रहा है.

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा: "जन्मदिन मुबारक हो भारत. आशा है कि आपके बच्चे वास्तव में स्वतंत्रता को महत्व देना सीखें. अपनी भी और दूसरों की भी. और हम यह सीखें कि सबसे बड़ी स्वतंत्रता घृणा और भय से मुक्ति है. #IndependenceDay." स्वरा भास्कर ने इस तरह अपने मन की बात को ट्वीट के जरिए लोगों तक पहुंचाया है. स्वरा भास्कर के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) वैसे भी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनके ट्वीट आए दिन चर्चा में रहते हैं. बता दें कि स्वरा भास्कर को 'तनु वेड्स मनु', 'रांझणा', 'चिल्लर पार्टी', 'निल बट्टे सन्नाटा' और 'वीरे दी वेडिंग' जैसी फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जहां चार यार' में भी दिखेंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने तनु वेड्स मनु के मेकर्स के साथ हाथ मिलाया है. स्वरा भास्कर आखिरी बार फिल्म 'रसभरी में नजर आई हैं.