स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान के हालात पर किया ट्वीट, बोलीं- अफगानियों को भेड़ियों के हवाले किया...

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान ने रविवार को अपना कब्जा कर लिया है. काबुल के हालात को लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक और ट्वीट किया है.

स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान के हालात पर किया ट्वीट, बोलीं- अफगानियों को भेड़ियों के हवाले किया...

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अफगानिस्तान के हालात पर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान ने रविवार को अपना कब्जा कर लिया है. तालिबान के काबुल पर कब्जा करने के बाद से ही स्थानीय लोग आसपास के इलाकों में जाने की कोशिश कर रहे हैं और माहौल काफी तनाव भरा बन गया है. सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. एक अफगानी पत्रकार ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि मीडिया में भी तालिबान के आने के बाद से कई बदलाव आए गए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अफगानी पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट किया है और अपनी बात भी कही है. 

स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट किया है, 'अफगान ग्रैफिनी आर्टिस्ट शमसिया हसनी यह सब बातें कह रही हैं. अफगान लोगों को भेड़ियों के हवाले कर दिया गया है. महिला को लेकर तालिबान अपने बल और शक्ति को लेकर बहुत क्रूर हैं. वे हत्यारे और स्त्री द्वेषी हैं; उनकी विचारधारा नफरत और हिंसा की है और यह नहीं बदलेगी.'

Subhadra Kumari Chauhan Google Doodle: सुभद्रा कुमारी चौहान की याद में गूगल ने बनाया डूडल, लिखी थी 'झांसी की रानी' कविता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वरा भास्कर ने अफगानिस्तान को लेकर किया ट्वीट
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Tweet) ने अफगानी पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट किया है. जिसमें लिखा है, 'अधकिर टीवी चैनलों ने अपने ब्रॉडकास्ट मॉडरेट कर लिया है. अधिकतर चैनलों ने अपनी फीमेल एंकर्स को ऑफ स्क्रीन कर दिया है. सुबह से किसी भी म्यूजिक चैनल पर कोई संगीत नहीं बजा है. मीडिया तालिबानीकरण की ओर बढ़ रहा है.' इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा है, 'अफगानिस्तान में तालिबानीकरण की शुरुआत होती है.' इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लगातार अफगानिस्तान के हालात को लेकर अपनी राय रख रही हैं और वहां के हालात से भी रू-ब-रू कर रही हैं. वहीं यह भी खबर आई है कि काबुल एयरपोर्ट पर जुटी हजारों की भीड़ के बीच मची भगदड़ ने कम से कम 5 लोगों की जान ले ली है.