जब फहाद ने स्वरा भास्कर से कहा था, 'बहन की शादी है तुम्हें आना पड़ेगा' तो एक्ट्रेस ने खाई थी यह कसम

स्वरा भास्कर ने शादी कर ली है. उन्होंने समाजवादी पार्टी से जुड़े फहाद अहमद से शादी की है. स्वरा ने फहाद से एक कसम भी खाई थी, जानें वह क्या थी.

जब फहाद ने स्वरा भास्कर से कहा था, 'बहन की शादी है तुम्हें आना पड़ेगा' तो एक्ट्रेस ने खाई थी यह कसम

स्वरा भास्कर ने फहाद के साथ खाई थी यह कसम

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से शादी कर ली है. स्वरा भास्कर ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके दी है. स्वरा भास्कर ने इस वीडियो में फहाद अहमद के साथ पहली मुलाकात से लेकर शादी तक की पूरी जर्नी को दिखाया है. यही नहीं, स्वरा भास्कर ने फहाद के साथ हुई अपनी एक मजेदार बातचीत को भी शेयर किया है. जिसमें वह उनसे बहन की शादी में आने के लिए कहते हैं. 

dre2hom

इस वीडियो मे दो स्वरा भास्कर ने दो मैसेज दिखाए हैं. इसमें फहाद ने लिखा है, 'बहन की शादी है 8 अप्रैल को तुम्हें आना पड़ेगा.' इस पर स्वरा भास्कर ने लिखा था, 'यार मजबूर हूं! शूट से नहीं निकल पाऊंगी. इस बार माफ करो दोस्त. कमस है तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी.' बेशक स्वरा भास्कर ने मजाक में ऐसा कहा था, लेकिन अब उनकी फहाद से ही शादी हो गई है तो इस तरह उन्होंने इस कसम को भी पूरा कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फहाद अहमद समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. 34 वर्षीय स्वरा भास्कर ने 2010 में गुजारिश फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. 2011 में आई तनु वेड्स मनु फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान दिलाई. वह दिल्ली के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएट हैं जबकि जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी से उन्होंने अपना पोस्ट ग्रेजुएशन किया है.