ऋतिक के बाद सुजैन खान भी अर्सलान गोनी का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकलीं बाहर, लोगों ने कहा- बदला...Video

सुजैन खान का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अर्सलान का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं.

ऋतिक के बाद सुजैन खान भी अर्सलान गोनी का हाथ थामे एयरपोर्ट से निकलीं बाहर, लोगों ने कहा- बदला...Video

सुजैन खान और अर्सलान गोनी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सुजैन खान (Sussanne Khan) इंडस्ट्री की सबसे चर्चित स्टार वाइव्स में से एक हैं. सुजैन खान आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए-नए पोस्ट साझा करती हैं. इन दिनों सुजैन खान टीवी एक्टर अली गोनी के बड़े भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं, दोनों ने अपने प्यार को किसी से छुपाया भी नहीं है. सुजैन और अर्सलान अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं. ऐसे में सुजैन खान का एक नया वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अर्सलान का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं. 

बता दें, ऋतिक रोशन भी इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. पहले तो ये खबर महज अफवाह लग रही थी, लेकिन हाल ही में जब एक्टर को सबा आजाद का हाथ थामे एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया तो इनके भी डेटिंग की अफवाह कंफर्म हो गई. वहीं अब सुजैन के इस लेटेस्ट वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी और अर्सलान की तुलना ऋतिक और सबा से करने लगे हैं. बीते दिनों जिस तरह ऋतिक सबा का हाथ पकड़े एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखे थे, ठीक उसी तरह सुजैन भी अर्सलान गोनी का हाथ थामे नजर आईं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों की इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'बेस्ट रिवेंज', तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, 'कंपटीशन चल रहा है क्या'. इतना ही नहीं, एक यूजर ने तो वीडियो पर 'जेलसी' कमेंट किया है. आपका क्या कहना है इस वीडियो पर? अपनी राय हमें जरूर बताएं.

ये भी देखें: जॉन अब्राहम की नई फिल्म 'अटैक-1' रिलीज, फिल्म में जैकलीन, रकुल प्रीत भी हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com