स्टोर से बाहर निकल रही थीं सुष्मिता सेन तभी लगी ठोकर और फिर...देखें वीडियो

सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स एक स्टोर से बाहर निकल रही हैं और उनको एकदम से ठोकर लग जाती है.

स्टोर से बाहर निकल रही थीं सुष्मिता सेन तभी लगी ठोकर और फिर...देखें वीडियो

सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स एक स्टोर से बाहर निकल रही हैं और उनको एकदम से ठोकर लग जाती है. सुष्मिता सेन खुद को संभाल लेती हैं. सुष्मिता सेन किसी स्टोर में आई हैं और फोटोग्राफर उन्हें फोटो देने के लिए कहते हैं. वह पोज देने के लिए जाती हैं तो उन्हें एकदम से ठोकर लगती है. इस पर सुष्मिता सेन कहती हैं, 'अरे बाप रे, अभी गिरते थे.' इस तरह वह स्टोर की दूसरी तरफ जाकर पोज देने लगती हैं और फोटो खिंचवाने लगती हैं. इस तरह सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है और उस पर फैन्स के कमेंट्स भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस पिछले कुछ साल में पर्दे से भले ही दूर हों, लेकिन उनकी ग्लैमरस पोस्ट उन्हें सुर्खियों में ले ही आती है. सुष्मिता सेन ने आर्या वेबसीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया था. फैंस से साथ ही सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस की एक्टिंग और थीम की जमकर तारीफ की थी. वह इसके दूसरे सीजन की शूटिंग भी खत्म कर चुकी हैं और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आने की उम्मीद है. सुष्मिता का अंदाज फैन्स को खूब पसंद आया था.