सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा शाहरुख खान के साथ कब फिल्म करेंगी तो एक्ट्रेस बोलीं- मैं हूं ना

सुष्मिता सेन और शाहरुख खान 2004 में एक साथ 'मैं हूं न' फिल्म में नजर आए थे. जब फैन्स ने सुष्मिता से किंग खान के साथ दोबार फिल्म करने को लेकर पूछा सवाल तो एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब.

सुष्मिता सेन से फैन ने पूछा शाहरुख खान के साथ कब फिल्म करेंगी तो एक्ट्रेस बोलीं- मैं हूं ना

सुष्मिता सेन ने शाहरुख खान के साथ फिल्म करने को लेकर दिया यह जवाब

खास बातें

  • शाहरुख की पठान बॉक्स ऑफिस पर है सुपरहिट
  • सुष्मिता सेन आर्या 3 की कर रहीं शूटिंग
  • 'मैं हूं ना' में शाहरुख-सुष्मिता एक साथ आए थे नजर
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'आर्या 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस वेब सीरीज में सुष्मिता का आर्या का दमदार किरदार नजर आता है और फैन्स के बीच यह किरदार अपनी खास जगह भी बना चुका है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में फैन्स के साथ लाइव सेशन किया था. जिसमें फैन्स ने उनसे बहुत ही मजेदार सवाल पूछे. सुष्मिता सेन से फैन्स ने शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर भी सवाल पूछा. इस पर एक्ट्रेस ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया.

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से एक फैन ने पूछा कि आप शाहरुख खान के साथ कब काम करेंगी तो इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि हमें यह बात शाहरुख खान से पूछनी होगी. वैसे भी हम सब चाहते हैं कि ऐसी कभी न कभी होना चाहिए. हम जानते हैं कि मैं हूं न. इस तरह उन्होंने इस सवाल का मजेदार जवाब दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता सेन ने बताया कि उनका 'आर्या 3' इस साल रिलीज होगी और वह जल्द ही वेब सीरीज की शूटिंग के लिए जयपुर जा रही हैं. इस तरह जल्द ही उनके फैन्स को वेब सीरीज की झलक देखने को मिलेगी. फिलवाह वह मुंबई में वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने इस वीडियो में दी. उन्होंने बताया कि राजस्थान में लोग उन्हें सुष्मिता सेन नहीं बल्कि आर्या के नाम से बुलाते हैं.