सुष्मिता सेन का जिम वीडियो हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुष्मिता सेन का जिम वीडियो हुआ वायरल, बार-बार देखा जा रहा Video

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन के वीडियो ने मचाई धूम
  • जिम में एक्सरसाइज करती नजर आईं एक्ट्रेस
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. वो नियमित अंतराल पर अपने डांस और फिटनेस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. फैन्स उनके वीडियो को खूब पसंद भी करते हैं. उनका फिर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. दो दिन पहले ही एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर और करिश्मा कपूर ने अपने डांस से फिर बांधा समा, रिसेप्शन पार्टी में 'बोले चूड़ियां' पर थिरकती आईं नजर

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ-साथ कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा: "आओ और मुझे ज्वाइन करो. सभी को प्यार." सुष्मिता सेन ने इस तरह फैन्स को फिटनेस के प्रति प्रेरित किया. यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो अपनी दोनों बेटियों के साथ डांस करती नजर आई थीं. उनके उस वीडियो ने भी जमकर धमाल मचाया था.

शाहरुख खान के साथ 'कजरा रे' पर डांस कर रही थीं गौरी खान, तभी मार दिया एक्टर को धक्का और फिर- देखें Video

बता दें बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन फिल्में देने वाली एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब 10 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए दी थी. एक्ट्रेस ने लिखा था, "मैं हमेशा ऐसे प्यार में विश्वास करती हूं, जो धैर्य जानता हो और अब इसने मुझे अपने फैन्स का फैन बना दिया है. मेरे फैन्स ने 10 सालों तक मेरे स्क्रीन पर वापसी करने का इंतजार किया. उन्होंने हमेशा हर कदम पर और हर रास्ते पर मुझे प्यार दिया है. बिना किसी शर्त के. केवल आप लोगों के लिए वापसी कर रही हूं." सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Instagram) के इस पोस्ट से उनके फैन्स काफी खुश थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...