सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर के यादगार लम्हों का Video किया शेयर, इमोशनल होकर बोलीं- यह दर्द इतना...

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद एक्टर की बहन ने उनका एक पुराना वीडियो शेयर किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक्टर के यादगार लम्हों का Video किया शेयर, इमोशनल होकर बोलीं-  यह दर्द इतना...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन ने शेयर किए एक्टर के यादगार लम्हें

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
  • बहन श्वेता ने फिर किया एक्टर को याद
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा हो चुका है.  14 जून को एक्टर अपने बांद्रा के घर में मृत पाए गए थे. ऐसे में लगातार उनका परिवार इस सदमे से उभरने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) एक्टर के लिए फिर एक बार फिर इमोशनल पोस्ट लिखी है. दरअसल, श्वेता सिंह ने इस बार सुशांत के कुछ पुराने वीडियो को एक साथ जोड़कर मिलाया है. इस वीडियो में सुशांत कभी गिटार बजाते नजर आ रहे हैं, तो कभी पेंटिंग बना रहे हैं. वीडियो में सुशांत गोविंदा के गाने पर डांस करते भी नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह राजपूत काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरा फॉरएवर स्टार. यह दर्द इतना कीमती है कि आप इसके लिए दुनिया का व्यापार नहीं कर सकते. यह घाव इतना गहरा, इतना गंभीर कि आप कभी उसे साझा नहीं कर सकते." श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियरल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर
की शुरुआत की थी. इसके बाद वह जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में भी दिखाई दिए थे. 'पवित्र रिश्ता' जैसे सीरिलय से लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर ने इसके बाद झलक दिखला जा में अपने अंदाज से लोगों का दिल जीता था. इसके बाद से ही उन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा. सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने फिल्म 'काय पो छो' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक करने पर मिली थी.