सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई को दी अंतिम विदाई, बोलीं- उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा है, 'मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई को दी अंतिम विदाई, बोलीं- उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे...

सुशांत की बहन ने लिखी इमोशनल फेसबुक पोस्ट

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था, और अब उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक एकाउंट पर घर पर हुई प्रार्थना सभी की फोटो शेयर की है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने उन्हें अंतिम विदाई भी दी है. सुशांत को लेकर उनकी बहन कीर्ति का यह मैसेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, और इसे पढ़ा भी जा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने के लिए बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर भी उनके घर गए थे, और शोक-संवेदना प्रकट की थी. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने फेसबुक एकाउंट पर लिखा है, 'मेरे छोटे भाई को प्यार और सकारात्मकता भरी अंतिम विदाई. उम्मीद है कि जहां भी हो हमेशा खुश रहोगे...हम तुम्हें हमेशा प्यार करते रहेंगे, अनंत काल तक.' इस तर श्वेता ने भाई सुशांत को अंतिम विदाई देते हुए यह इमोशनल संदेश लिखा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर निधन हो गया था. वे 34 वर्ष के थे. पुलिस ने बताया कि पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पता चला कि हैंगिंग की वजह से उनका निधन हुआ था. सुशांत के परिजनों और दोस्तों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.