सुशांत सिंह राजपूत ने जब इस वजह से दौड़कर लगा लिया था करण जौहर को गले, 12 लाख बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भागकर करण जौहर (Karan Johar) को गले लगा लेते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने जब इस वजह से दौड़कर लगा लिया था करण जौहर को गले, 12 लाख बार देखा गया Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने जब भागकर लगा लिया करण जौहर को गले

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत ने जब भागकर लगा लिया करण जौहर को गले
  • एक्टर के अंदाज ने फिर जीता फैंस का दिल
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन के बाद से ही फैंस लगातार सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भागकर करण जौहर (Karan Johar) को गले लगा लेते हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है, साथ ही लोग जमकर वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच का है, जहां वह सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसी बीच सुशांत एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ रेस लगाते हैं, जिसके तहत वह सबसे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ डांस करते हैं. इसके बाद वह ऑडियंस के बीच जाकर उनके साथ नाचते हैं. बाद में सुशांत सिंह राजपूत जल्दी से आकर करण जौहर के पास डांस करते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं. खास बात तो यह है कि सुशांत के इस वीडियो को करीब 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद नाना पाटेकर और शेखर सुमन जैसे कलाकार उनके पटना में स्थित घर परिवार से मिलने पहुंचे थे. उनके निधन को लेकर पुलिस ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.