सुशांत सिंह राजपूत बच्चों के साथ बन गए बच्चे, फिर यूं साथ में खेलते आए नजर- Throwback Video वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बच्चों के साथ बच्चे बने नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत बच्चों के साथ बन गए बच्चे, फिर यूं साथ में खेलते आए नजर- Throwback Video वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बच्चों के साथ बन गए बच्चे

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत बच्चों के साथ बन गए बच्चे
  • बच्चों के साथ खेलते नजर आए सुशांत सिंह राजपूत
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और अपने काम से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई. एक्टर ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ उनके फैंस को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह बच्चों के साथ बच्चे बने नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत बच्चों के साथ गद्दे पर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो वूंपला ने कुछ ही देर पहले साझा किया, जिसे अब तक 21 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह बच्चे के साथ बीच के किनारे खेलते हुए दिखाई दे रहे थे. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए.