सुशांत सिंह राजपूत ने यूं की थी लेफ्ट हैंड से बैटिंग, उनके 50 सपनों में ये भी था शामिल- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत ने यूं की थी लेफ्ट हैंड से बैटिंग, उनके 50 सपनों में ये भी था शामिल- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने सपनों की लिस्ट बनाई थी और इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उनके सपनों में ये भी शामिल था कि वो कभी लेफ्ट हैंड से बैटिंग करें. इसी से रिलेटेड एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लेफ्ट हैंड से बैटिंग कर रहे हैं और खूब खुश नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के इस वीडियो को 1 लाख 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उनके निधन के बाद से ही उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर रोजाना वायरल हो रहे हैं. फैन्स लगातार उनके केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.