पिता से क्या सीखा है? सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था ऐसा जवाब सभी ताली बजाने पर हो गए मजबूर- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें Video

पिता से क्या सीखा है? सुशांत सिंह राजपूत ने दिया था ऐसा जवाब सभी ताली बजाने पर हो गए मजबूर- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का पुराना वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. फैन्स उनके वीडियो शेयर कर अपने-अपने अंदाज में याद कर रहे हैं. इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. इस वीडियो में अपने पिता के बारे में बातें कर रहे हैं. वो बता रहे हैं कि उन्होंने ये सीखा है कि अपने पिता से बहुत कुछ सीखा जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनकी फिल्म 'केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान का है. वीडियो में उनके साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रमोशन के लिए वो एक रियलिटी शो में पहुंचे हैं. इस दौरान उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने पिता से क्या सीखा है? इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि मैं इसे बहुत थोड़े शब्दों में बयां करना चाहूंगा. बहुत कुछ मैंने अपनी मां से सीखा है लेकिन बहुत कुछ सीख सकते हैं ये मैंने अपने पापा से सीखा है. सुशांत के इस जवाब को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग तालियां बजाने लगते हैं.


सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.