सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने 3डी रंगोली बनाकर दी श्रद्धांजलि, बोलीं- दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर...

शिखा शर्मा नाम की एक कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 3डी रंगोली बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. शिखा शर्मा ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने 3डी रंगोली बनाकर दी श्रद्धांजलि, बोलीं- दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को फैन ने रंगोली बनाकर दी श्रद्धांजलि

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत को फैन ने रंगोली बनाकर दी श्रद्धांजलि
  • फैन ने कहा कि आप हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहोगे सर
  • सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने अंदाज और अपनी फिल्मों से हर किसी का खूब दिल जीता. उनके निधन ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते 14 जून को एक्टर अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि देने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में शिखा शर्मा नाम की एक कलाकार ने सुशांत सिंह राजपूत की 3डी रंगोली बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. शिखा शर्मा ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

शिखा शर्मा वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 3डी रंगोली के पास बैठी नजर आ रही हैं. 3डी रंगोली में सुशांत सिंह राजपूत बैठे हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. शिखा शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के रंगोली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सुशांत सिंह राजपूत के लिए हमारी श्रद्धांजलि, आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे सर." शिखा शर्मा के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही रंगोली की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी कई फिल्मों में नजर आए.