Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुलिस पूछताछ करेगी.

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस करेगी पूछताछ

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) का 34 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी आ गई है, और उनकी मौत की वजह हैंगिंग बताई गई है. लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पुलिस पूछताछ करेगी. हालांकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की तरफ से अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. यही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है. 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. अंग के कुछ नमूनों को कालीना फॉरेंसिक लैब में जांच के लिए भेजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव अभी कूपर मुर्दा घर में ही है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी, शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार समेत प्रत्येक दिग्गज हस्ती ने शोक जताया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com