चिंकी-मिंकी का ग्लैमरस Photoshoot वायरल, टाइगर प्रिंट टॉप और हाई बूट्स में जुड़वा बहनों ने दिए किलर पोज

चिंकी-मिंकी ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में दोनों बहनों का किलर अंदाज देखने को मिल रहा है.

चिंकी-मिंकी का ग्लैमरस Photoshoot वायरल, टाइगर प्रिंट टॉप और हाई बूट्स में जुड़वा बहनों ने दिए किलर पोज

चिंकी-मिंकी का ग्लैमरस फोटोशूट वायरल

खास बातें

  • चिंकी-मिंकी का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल
  • सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है जुड़वा बहनों की जोड़ी
  • 'द कपिल शर्मा शो' से मिली थी लोकप्रियता
नई दिल्ली :

सुरभि-समृद्धि जुड़वा बहनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत हिट है. इन्हें चिंकी-मिंकी के नाम से भी जाना जाता है. कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो' में चिंकी-मिंकी सबसे पहले दिखी थीं, जिसके बाद जुड़वा बहनों की ये जोड़ी काफी मशहूर हो गई थी. चिंकी-मिंकी को आज एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. वहीं ये दोनों भी आये दिन अपनी अपडेट्स फैन्स संग साझा करती रहती हैं. खासकर चिंकी-मिंकी के डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं.

चिंकी-मिंकी ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट

चिंकी-मिंकी ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में दोनों बहनों का किलर अंदाज दिख रहा है. चिंकी-मिंकी इस फोटोशूट में हमेशा की तरह एक जैसे कपड़ों में नजर आ रही हैं. दोनों ने टाइगर प्रिंट टॉप के साथ ब्लैक शॉर्ट्स और हाई बूट्स डाले हैं. चिंकी-मिंकी खुले बालों में स्वैग के साथ बैठकर पोज दे रही हैं. फैन्स की पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप दोनों बहनें बहुत हॉट लग रही हैं'.

इंस्टाग्राम पर हैं 7.7 मिलियन फॉलोअर्स

इससे पहले सुरभि समृद्धि का इसी आउटफिट में एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों बहनों का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था. इस वीडियो में चिंकी-मिंकी नार्मल लुक से ग्लैमरस लुक में आ गई थीं. इस वीडियो को भी उनके चाहने वालों ने भरपूर प्यार दिया था. चिंकी-मिंकी को इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com