'सुपर 30' को हुए 2 साल पूरे, ऋतिक रोशन ने यादों को ताजा कर वीडियो किया शेयर...देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी फिल्म 'सुपर 30' के 2 साल पुरे होने की याद में एक पुराना वीडियो शेयर किया है.

'सुपर 30' को हुए 2 साल पूरे, ऋतिक रोशन ने यादों को ताजा कर वीडियो किया शेयर...देखें थ्रोबैक Video

ऋतिक रोशन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन ने हमें अपना एक ऐसा पक्ष दिखाया जो हमने पहले कभी नहीं देखा था. फिल्म सुपर 30 में उनके प्रदर्शन को दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सरहाया गया है. आज फिल्म को 2 साल पुरे हो गए हैं. ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों के साथ एक खूबसूरत थ्रोबैक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन वैनिटी वेन में नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो शूट के बीच मिला उस वक्त को एंजॉय कर रहे हैं. 

फिल्म की यादों को किया ताजा

ऋतिक रोशन ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो अपनी फिल्म 'सुपर 30' के रुप में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन ने अपनी पिछली फिल्म 'कोई मिल गया' का एक गाना गाते हुए दिख रहे हैं. मजे की बात यह है कि, उन्होंने अच्छे पुराने गाने को अपना किरदार आनंद कुमार का स्पर्श दिया है. इस वीडियो के जरिए वो अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं.  


ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऋतिक सिर्फ मेकअप में ही नहीं बल्कि अपने किरदार की आत्मा में समा गए है. फिल्म में अभिनेता ने एक बिहारी शिक्षक की भूमिका को बखूबी निभाया है. उनके अभूतपूर्व परिवर्तन और उत्तम बिहारी बोली को उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा खूब सरहाया गया है. वहीं उनके काम की बात करें तो, ऋतिक रोशन जल्द दीपिका पादुकोण के साथ 'फाइटर' में नज़र आएंगे.