सनी लियोन को सताने लगी शूटिंग की याद, ग्लैमरस फोटो शेयर कर दी यह सलाह

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में उनका बहुत ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला है.

सनी लियोन को सताने लगी शूटिंग की याद, ग्लैमरस फोटो शेयर कर दी यह सलाह

सनी लियोन (Sunny Leone) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • सनी लियोन ने शेयर की तस्वीरें
  • तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं सनी
नई दिल्ली :

बॉलीवुड की 'बेबी डॉल' यानी सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सनी लियोन द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनका बहुत ही स्टाइलिश लुक देखने को मिला. इस पोस्ट में सनी लियोन ब्लैक कलर की आउटफिट में आंखों पर काले रंग का चश्मा और पैरों में कलरफुल शूज के साथ नजर आ रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Photos) की ये लेटेस्ट तस्वीरें उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं. अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी लियोन (Sunny Leone) कैप्शन देती हैं, 'सेट को बहुत मिस कर रही हूं...#StayAtHome #BreakTheChain.'

सनी लियोन (Sunny Leone Instagram Photos) ने जैसे ही कोई फोटो शेयर करती हैं, वह झट से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगती है. ऐसे में उनकी इन तस्वीरों ने भी धमाल मचाया हुआ है. फैन्स के अलग-अलग कमेंट्स उनकी इन तस्वीरों पर आ रहे हैं. अधिकतर फैन्स सनी की फोटो पर दिल और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं. एक यूजर ने सनी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप मेरी लेडी लव हो.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'आपसे मेरी नजरें नहीं हट रहीं.' इस तरह से कई कमेंट्स सनी की तस्वीरों पर देखने को मिले.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सनी लियोन (Sunny Leone Movies) के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वे बॉलीवुड फिल्मों में कई हिट नंबर्स दे चुकी हैं, जबकि ‘जिस्म 2', ‘वन नाइट स्टैंड', ‘रागिनी MMS 2', ‘एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में वे बतौर हीरोइन भी नजर आ चुकी हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. उन्हें इंस्टाग्राम पर 44.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.