सनी लियोन ने शेयर किया अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'गिन्ना' का BTS वीडियो, ट्रेडिशनल लुक में छा गईं एक्ट्रेस...देखें VIDEO

सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म गिन्ना की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे मजाकिया अंदाज में नजर आ रही हैं.

सनी लियोन ने शेयर किया अपकमिंग तेलुगू फिल्म 'गिन्ना' का BTS वीडियो, ट्रेडिशनल लुक में छा गईं एक्ट्रेस...देखें VIDEO

सनी लियोन ने शेयर किया वीडियो

अपने ग्लैमरस अंदाज और फैशन सेंस के लिए जानी जाने वालीं एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) हिंदी के साथ ही तेलुगु सिनेमा में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. सनी की तेलुगु फिल्म ‘गिन्ना' जल्द रिलीज होने जा रही है, एक्ट्रेस इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. फिल्म से उनका लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें वे ट्रेडिशनल साउथ इंडियन अवतार में नजर आ रही हैं. सनी (Sunny Leone Photo) ने सोशल मीडिया पर फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सनी ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

सनी लियोन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म गिन्ना की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वे मजाकिया अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो में ‘गिन्नी' की शूटिंग के दौरान सनी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे सितारे भी नजर आ रहे हैं. फिल्म में सनी का लुक एकदम ट्रेडिशनल दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस दक्षिण भारतीय लड़कियों की तरह घाघरा पहने दिख रही हैं. वीडियो में सनी अपने को स्टार्स से कहती सुनाई दे रही हैं कि उन्होंने चार गुलाब जामुन रखे थे जो नहीं मिल रहे. इस वीडियो को कैप्शन देते हुए सनी ने लिखा, "आइए जानें कि ‘गिना' के सेट पर मेरे गुलाब जामुन के साथ क्या हुआ".

अक्टूबर में रिलीज होगी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तेलुगु फिल्म गिन्ना में सनी लियोन के अलावा साउथ स्टार विष्णु मांचू और एक्ट्रेस पायल राजपूत भी नजर आएंगी. सनी की इस फिल्म का निर्देशन ईशान सूर्या ने किया है. फिल्म अक्टूबर महीने में रिलीज होने जा रही है. सनी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए पूरा जोर लगा दिया है.