सनी लियोनी की फिल्म के सेट पर हो गई लड़ाई, बीच बचाव करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो शेरो फिल्म के सेट्स का है. इस वीडियो में सनी अपनी टीम के साथियों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं

सनी लियोनी की फिल्म के सेट पर हो गई लड़ाई, बीच बचाव करती दिखीं एक्ट्रेस- देखें Video

सनी लियोनी ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेरो' (Shero) की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जो शेरो फिल्म के सेट्स का है. इस वीडियो में सनी अपनी टीम के साथियों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और सनी के इस मस्ती मूड को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और महज 4 घंटे में इसे 1 लाख से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं. 

तमिल फिल्म में कर रही हैं काम 
सनी की अपकमिंग मूवी एक तमिल फिल्म है जिसका टाइटल 'शेरो' है. अक्सर फिल्मों में ग्लैमरस और बॉम्बशेल भूमिकाओं में नजर आने वाली सनी इस फिल्म में बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई देंगी. इस तरह के रोल में उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. सनी का यह अंदाज देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. 

कुछ दिनों पहले ही सामने आया था  'शेरो' का पोस्टर 
कुछ वक्त पहले सनी की इस फिल्म का पोस्टर सामने आया था. फिल्म के पोस्टर सनी एक बेहद अलग अंदाज में दिखाई दीं. पोस्टर में सनी किसी ग्लैमरस आउटफिट में नहीं बल्कि एक घायल नायिका के लुक में नजर आईं. सनी के माथे पर चोट के निशान है और होठों से भी खून निकल रहा है. सनी बेहद अग्रेसिव बल्जिंग लुक में दिखाई दे रही थीं. इससे पहले उन्हें किसी फिल्म में इस तरह नहीं देखा गया है. इस तमिल फिल्म को श्रीजित विजयन ने डायरेक्ट किया है और इसे तमिल के अलावा हिंदी, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चैलेंजिंग रोल में नजर आएंगी सनी 
सनी का इस फिल्म में रोल काफी चैलेंजिंग नजर आ रहा है क्योंकि इससे पहले उन्हें फिल्मों में डांस नंबर करते या किसी ग्लैमरस गर्ल के अवतार में ही देखा गया है. सनी ने बॉलीवुड में 'जिस्म 2' (Jism 2) फिल्म से एंट्री की थी. यह फिल्म साल 2003 में 'जिस्म' की रीमेक थी जिसमें जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी. वहां जिस्म 2 में सनी के साथ रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में थे.