सनी लियोन ने समंदर में उठाया बोट राइड का लुत्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

इस वीडियो में सनी लियोन समंदर के बीच मोटर बोट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं. गीले बालों में हैट लगाए सनी और भी अधिक हॉट दिख रही हैं.

सनी लियोन ने समंदर में उठाया बोट राइड का लुत्फ, बार-बार देखा जा रहा Video

सनी लियोन का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं सनी लियोनी अपने हसीन अदाओं से अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके वीडियोज को इतनी बार देखते हैं कि ये वायरल हो जाती है. सनी जितनी खूबसूरत और हसीन हैं उनकी अदाएं भी तो उतनी ही कातिलाना हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाइए कि इंस्टाग्राम पर उनके 48 मिलियन से अधिक फैंस हैं. सनी ने एक ताजा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे समंदर के बीचों बीच अपनी हसीन अदाएं दिखा रही हैं. समंदर के बीच से सनी का ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है. 


फ्लाइंग किस करती दिखीं सनी
इस वीडियो में सनी लियोनी समंदर के बीच मोटर बोट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में सनी ऑरेंज कलर की बिकिनी पहने हुए हैं. गीले बालों में हैट लगाए सनी और भी अधिक हॉट दिख रही हैं. उन्होंने सनग्लास के साथ अपने बीच लुक को कंप्लीट किया है. इस वीडियो का सबसे खास हिस्सा है सनी का फ्लाइंग किस, जिसपर पर उनके फैंस दिल हार बैठे हैं. सनी लियोनी के इस विडियो को शुरुआती तीन घंटों में दस लाख से अधिक बार देखा गया है, वहीं ढेरों फैंस इस पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस हॉटी, सेक्सी, क्वीन जैसे कमेंट कर सनी की तारीफ करते नहीं थक रहे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह बदली इमेज
सनी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के साथ हमेशा ही इंटरनेट पर छाईं रहती हैं. फैशन के मामले में भी सनी का तो कोई जवाब नहीं. ड्रेंसिंग से लेकर मेकअप और हेयर स्टाइल तक सनी हर चीज में परफेक्शन का ध्यान रखती हैं. हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले सनी पॉर्न स्टार रह चुकी हैं, हालांकि उन्होंने बॉलीवुड में आने के बाद अपनी इमेज बदल डाली है. बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सनी बिग बॉस में दिखीं थी वहीं डायरेक्टर महेश भट्ट की नजर उन पर गई और उन्होंने अपने फिल्म 'जिश्म 2' उन्हें ऑफर की. सोशल मीडिया की बात की जाए तो यहां उनकी फैन फॉलोविंग कई अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा है.