हुबहू सनी देओल की तरह दिखता है ये शख्स, बॉडी लेंग्वेज देख गच्चा खा जाएंगे आप भी, यूजर्स ने दी सलाह सरजी चश्मा और लगा लो

कुछ इस काम में हिट हो जाते हैं तो कुछ मजाक बन जाते हैं. आमतौर पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों की मिमिक्री करने वाले बहुत से लोग मिल जाते हैं.

हुबहू सनी देओल की तरह दिखता है ये शख्स, बॉडी लेंग्वेज देख गच्चा खा जाएंगे आप भी, यूजर्स ने दी सलाह सरजी चश्मा और लगा लो

हुबहू सनी देओल की तरह दिखता है ये शख्स, देखें वीडियो

नई दिल्ली :

स्टार्स हैं तो उनकी नकल उतारने वाले और उनकी मिमिक्री करने वाले भी होंगे ही. कुछ फैन्स अपने फेवरेट स्टार की तरह खुद को स्टाइल करना और बॉडी लेंग्वेज में भी उन्हें कॉपी करना पसंद करते हैं. कुछ इस काम में हिट हो जाते हैं तो कुछ मजाक बन जाते हैं. आमतौर पर अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों की मिमिक्री करने वाले बहुत से लोग मिल जाते हैं. जो इन स्टार्स की अलहदा स्टाइल को पकड़ते हैं और फिर अपने अंदाज में पेश करते हैं. लेकिन सनी देओल की स्टाइल को कॉपी करने वाले लोग बहुत कम है. जिसमें सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर संजय माधव भी शामिल हैं.

हुबहू सनी देओल लगते हैं संजय माधव

संजय माधव अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अक्सर ऐसे वीडियो शेयर करते हैं जिसमें वो सनी देओल के डायलॉग पर एक्ट कर रहे होते हैं. सनी देओल की तरह धीरे धीरे आंखों को झपकाना. चेहरे पर थोड़ा सा गुस्से भरा खिंचाव और उंगलियों के मूवमेंट को संजय माधव ठीक सनी देओल की तरह ही कॉपी करते हैं.

चेहरे पर बियर्ड लुक रख कर भी उन्होंने सनी देओल की तरह नजर आने की पूरी कोशिश की है और काफी हद तक कामयाब भी हुए हैं. हाल ही में उन्होंने सनी देओल का एक डायलोग भी शेयर किया है. जिस पर वो खुद सनी देओल की तरह एक्टिंग कर रहे हैं. उसे देखकर शायद आप भी उन्हें दाद देने पर मजबूर हो जाएं.

भाई चश्मा लगा लो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स भी संजय माधव के इस टैलेंट के फैन हो गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आप इस काम में लाजवाब हो. एक यूजर ने लिखा कि आप बिलकुल सनी देओल के भाई लग रहे हो. एक यूजर ने तो ये सलाह भी दे डाली की चश्मा लगा कर मिमिक्री करेंगे तो बिलकुल सनी देओल ही लगेंगे. हालांकि कुछ यूजर्स को जरूर उनके इस टैलेंट में मजा नहीं आया. एक यूजर ने नो लिख कर अपनी पसंद जाहिर की है.