भारतीय महिला हॉकी टीम कांस्य पदक जीतने से चूकी, सनी देओल ने कहा- आपने आपना बेस्ट दिया है...

टोक्यो ओलंपिक का आज 15 वां दिन है. शुक्रवार की शुरुआत भारत के लिए खास नहीं रही. भारत की महिला टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम कांस्य पदक से चूक गई है. इस पर सनी देओल और शाहरुख खान के रिएक्शन आए हैं.

भारतीय महिला हॉकी टीम कांस्य पदक जीतने से चूकी, सनी देओल ने कहा- आपने आपना बेस्ट दिया है...

भारतीय महिला हॉकी टीम इतिहास रचने से चूकी, सनी देओल ने कही बड़ी बात

खास बातें

  • भारतीय हॉकी टीम इतिहास रचने से चूकी
  • सनी देओल ने कहा आपने अपना बेस्ट दिया है
  • शाहरुख ने कहा दिल टूट गया
नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) का आज 15 वां दिन है. शुक्रवार की शुरुआत भारत के लिए खास नहीं रही. भारत की महिला टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद भी टीम कांस्य पदक से चूक गई है. उन्हें इस खेल में ब्रिटेन का सामना करना पड़ा. जिसके बाद भारतीय टीम 3-4 से इतिहास रचने से चूक गई है. बता दें कि पहली बार महिला टीम ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुंची थी. टीम भले ही खेल में जीत ना सकी हो, लेकिन उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्मी सितारे भी कमेंट कर उनकी सराहना कर रहे हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh khan) ने ट्वीट कर कहा, 'दिल टूट गया, लेकिन आप सभी ने गर्व से सिर ऊंचा किया है. भारतीय महिला हॉकी टीम ने शानदार खेल खेला, आप सभी ने भारत को प्रेरित किया है. यह आपनी जीत है.' बता दें कि शाहरुख 'चक दे इंडिया' फिल्म में महिला हॉकी टीम के कोच के रूप में नजर आ चुके हैं.


बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने भी ट्वीट कर महिला टीम की सराहना करते हुए कहते हैं, 'गर्ल्स आपने अच्छा खेला, आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. आप टूर्नामेंट में अद्भुत थे अपना सिर ऊंचा रखें आप पर गर्व है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com