विज्ञापन
Story ProgressBack

एक बार फिर सनी देओल का गदर, क्रिकेट के मैदान से इस एक्ट्रेस को ले जा रहे लाहौर

एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर, 1947' आजकल खूब सुर्खियां में है. इस फिल्म को लेकर शोर इसलिए भी हैं क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' के बाद सनी की अगली फिल्म है जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे.

एक बार फिर सनी देओल का गदर, क्रिकेट के मैदान से इस एक्ट्रेस को ले जा रहे लाहौर
6 साल बाद पर्दे पर फिर वापसी कर रही है बॉलीवुड की ये हिट एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

एक्टर सनी देओल स्टारर 'लाहौर, 1947' आजकल खूब सुर्खियां में है. इस फिल्म को लेकर शोर इसलिए भी हैं क्योंकि ये ब्लॉकबस्टर 'गदर 2' के बाद सनी की अगली फिल्म है जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे. इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर है. वही अब इस फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी नाम जुड़ गया हैं. 

अनुभवी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक, राजकुमार संतोषी ने सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी के बारे में अपनी भावनाएं शेयर कीं है, उन्होंने कहा, "लंबे समय के बाद, प्रीति जिंटा फिर से सिल्वर स्क्रीन पर लाहौर 1947 के साथ एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. वह वास्तव में हमारे इंडस्ट्री के एक बेहद प्रतिभाशाली बेहतरीन और सबसे स्वाभाविक अभिनेत्री हैं. वह जो भी किरदार निभाती हैं, उसमें खुद को पूरी तरह से निवेश कर देती हैं और दर्शकों को यह महसूस कराती हैं कि वह उस किरदार के लिए ही बनी हैं. दिलचस्प बात यह है कि दर्शक उन्हें सनी देओल के साथ फिर से देखेंगे. 

इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने हमेशा ही पसंद किया है और इस फिल्म की स्क्रिप्ट एक ऐसी जोड़ी की मांग करती है जो सनी और प्रीति की तरह सटीक हो. फिल्म के लिए इतने प्रतिभाशाली लोगों के एक साथ आने के अलावा इस प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए, यह कहना सही है कि 'लाहौर, 1947' किसी सिनेमाई चमत्कार से कम नहीं होगी. इस फिल्म की शूटिंग 12 फरवरी से शुरू होगी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक
एक बार फिर सनी देओल का गदर, क्रिकेट के मैदान से इस एक्ट्रेस को ले जा रहे लाहौर
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Next Article
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;