इस एक्ट्रेस के कारण आपस में भिड़ गए थे सनी देओल और अक्षय कुमार, हीरोइन की आंखों में आंसू देख खौल उठा था सनी पाजी का खून

बॉलीवुड सितारों के कई ऐसे मशहूर किस्से हैं जिन्हें जाने के लिए आप और हम बेताब रहते हैं. कुछ ऐसा ही किस्सा ढाई किलो के हाथ वाले सनी पाजी और अक्षय कुमार का भी है, जब एक एक्ट्रेस के लिए सनी देओल खिलाड़ी कुमार से भिड़ गए थे.

इस एक्ट्रेस के कारण आपस में भिड़ गए थे सनी देओल और अक्षय कुमार, हीरोइन की आंखों में आंसू देख खौल उठा था सनी पाजी का खून

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के लिए हो गई थी सनी देओल और अक्षय कुमार की फाइट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी दोस्ती के चर्चे हैं उतने ही दुश्मनी के भी किस्से हैं. सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच झगड़े की बात करें या फिर करण जौहर और कंगना रनौत के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर नज़र डालें... बॉलीवुड की इन लड़ाईयों ने काफी सुर्खियां बटोरी. शायद इसीलिए कहा जाता है कि बॉलीवुड का सिर्फ ग्लैमर से ही नहीं कॉन्ट्रोवर्सीज़ से भी गहरा नाता है. आज हम एक ऐसी ही लड़ाई कर देकर करने जा रहे हैं जो दो सितारों के बीच एक एक्ट्रेस की वजह से हुई थी. दरअसल ये किस्सा है सनी देओल और अक्षय कुमार के बीच का. मामला फिल्म जिद्दी की शूटिंग के वक्त का है जब रवीना टंडन के लिए सनी पाजी और खिलाड़ी कुमार आपस में भिड़ गए थे. दोनों ने बिना सोचे समझे एक दूसरे को काफी कुछ कहा था. चलिए आपको बताते हैं आखिर हुआ क्या था.

जब खिलाड़ी कुमार से भिड़े सनी पाजी 

ये बात है 90 के दौर की है जब रवीना टंडन और अक्षय कुमार के बीच अफेयर की चर्चा थी. कहा तो ये भी जाता है कि उस समय अक्षय कुमार और रवीना टंडन सगाई करने वाले थे, लेकिन जब अचानक दोनों का ब्रेकअप हुआ तो रवीना का दिल बुरी तरह से टूट गया. कहा जाता है कि अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के लिए रवीना टंडन को छोड़ दिया था. ऐसे में रवीना का रो-रो कर बुरा हाल था और जब वो अपनी फिल्म जिद्दी की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं तो अपने आंसू कंट्रोल नहीं कर पाईं.

रवीना के आंसू देख सनी पाजी का खून खौल उठा 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जिद्दी' फिल्म की शूटिंग के दौरान जब रवीना टंडन को सनी देओल ने रोते हुए देखा तो उन्होंने अक्षय कुमार से दो टूक बात की और दोनों को दोबारा साथ लाने की कोशिश की, लेकिन रवीना और अक्षय कुमार का पैचअप तो नहीं हुआ, बल्कि अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गई. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच ये कोल्ड वॉर लंबे समय तक चलती रही. लेकिन जिस दिन अक्षय कुमार की शादी होने वाली थी, उसी दिन सनी देओल के साथ उनका झगड़ा खत्म हुआ, क्योंकि डिंपल कपाड़िया और सनी देवल अच्छे दोस्त हैं और जब अक्षय कुमार की सास और ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल ने दोनों के बीच सुलह कराई तो उनके रिश्ते सुधरने लगे. लेकिन आज भी बी टाउन में खिलाड़ी कुमार और सनी पाजी का ये किस्सा मशहूर है.