विज्ञापन
Story ProgressBack

हनुमान बनेंगे सनी देओल, कन्फर्म हो गया नाम, रामायण की कास्ट के लिए ये सितारे फाइनल

Sunny Deol as Hanuman in Nitesh Tiwari Ramayana: सोर्स के मुताबिक नितीश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल का रोल फिक्स हो गया है.

Read Time: 2 mins
हनुमान बनेंगे सनी देओल, कन्फर्म हो गया नाम, रामायण की कास्ट के लिए ये सितारे फाइनल
Sunny Deol as Hanuman in Nitesh Tiwari Ramayana: सनी देओल बनेंगे हनुमान
नई दिल्ली:

Sunny Deol as Hanuman in Nitesh Tiwari Ramayana: नितीश तिवारी रामायण बना रहे हैं और इस महाकाव्य में भगवान हनुमान के रोल के लिए सनी देओल के साथ बातचीत हुई थी. पिछले 3 महीनों में रामायण की कास्ट के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा था. इससे दुनियाभर के दर्शकों के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा हो गई है. अब चार महीने की लंबी चर्चा के बाद हमें पता चला है कि सनी देओल को रामायण में भगवान हनुमान के रोल के लिए कन्फर्म कर लिया गया है.

सोर्स के मुताबिक नितीश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में सनी देओल का रोल फिक्स हो गया है. वह इस रोल के लिए राजी हो चुके हैं और वो इसके लिए खासे एक्साइटेड भी हैं. सोर्स ने कहा, "सनी देओल जिंदगी में एक बार भगवान हनुमान का रोल निभाने का मौका पाकर बहुत एक्साइटेड हैं. यह तो भगवान की खुद सेट की गई स्टार कास्ट है. भगवान हनुमान ताकत के प्रतीक हैं और फिलहाल इस रोल को दृढ़ विश्वास के साथ निभाने के लिए सनी देओल से बेहतर कौन हो सकता है."

एक्टर मई 2024 में 'रामायण: पार्ट वन' में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे. जबकि इसमें सनी देओल गेस्ट अपीयरेंस में होंगे. फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में उनकी पूरी उपस्थिति होगी. मेकर्स को यकीन है कि दारा सिंह के बाद यह सनी देओल ही हैं जो आज के समय में भगवान हनुमान का पर्याय बनेंगे." इसके साथ ही रामायण के कन्फर्म नामों में भगवान राम के रोल में रणबीर कपूर, सीता के रोल में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश, भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता शामिल हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सलमान खान ने जब बच्चे की जिद पूरी करने होटल में ही करवा दिया था मैच, भाईजान के एक फोन पर आ गए थे युवराज सिंह और शोएब अख्तर
हनुमान बनेंगे सनी देओल, कन्फर्म हो गया नाम, रामायण की कास्ट के लिए ये सितारे फाइनल
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Next Article
सलमान खान की बहन के वेडिंग कार्ड पर ये नाम देख हैरान रह गए थे धर्मेंद्र
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;