बॉडी हेयर शेव करने वाले एक्टर्स पर सनी देओल ने किया ये कमेंट, कहीं कोई भड़क ना जाए

सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर-2 की प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच उन्होंने सिक्स पैक ऐब्स के ट्रेंड और बॉडी हेयर शेव करने पर बात की.

बॉडी हेयर शेव करने वाले एक्टर्स पर सनी देओल ने किया ये कमेंट, कहीं कोई भड़क ना जाए

सनी देओल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल फिलहाल अपनी मच अवेटेड फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी लीडिंग रोल्स में हैं. गदर टीम 22 साल बाद वापस लौट रही है ऐसे में फैन्स एक्साइटेड ना हों ऐसा कैसे हो सकता? प्रमोशन के बीच सनी ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में चल रहे कई मुद्दों और बदलावों पर बात की. उन्होंने नए एक्टर्स पर भी अपने विचार रखे जो एक्टिंग की जगह 'बॉडी बनाने' पर ज्यादा ध्यान देते हैं.

क्या बोले सनी देओल ?

सनी देओल ने आजतक से बात की और इंडस्ट्री में बदलते वक्त पर अपनी राय रखी. उन्होंने बातचीत में इस बात का जिक्र किया कि कैसे नए एक्टर्स सिक्स-पैक एब्स का खयाल दिमाग में लेकर ही आते हैं. इसके अलावा सनी ने बॉडी हेयर शेव करने वाले एक्टर्स पर भी कमेंट किया. सनी ने कहा कि उन्हें देखकर बहुत शर्म आती है जब एक्टर्स अपने बॉडी हेयर शेव कर लेते हैं और लड़कियों की तरह दिखने लगते हैं. सनी ने कहा कि वह कभी भी सिक्स-पैक एब्स बनाने में इंट्रेस्टेड नहीं थे.

सनी ने कहा, "मैं इन चीजों को नहीं समझता. हम एक्टर हैं, बॉडी बिल्डर नहीं. हम यहां एक्टिंग करने के लिए हैं बॉडीबिल्डिंग करने के लिए नहीं...आज हमें इसी माइंडसेट वाले टैलेंट मिल रहे हैं. उन्हें लगता है मैंने बॉडी बना ली है मैं एक्टर बन सकता हूं. मैं एक डांसर हूं, मैं एक्टर बन सकता हूं."

इसके अलावा, सनी ने यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड ने ओरिजिनल कंटेंट बनाना बंद कर दिया है. उन्होंने कहा, "प्रोड्यूसर्स भी ऐसी ही चीजें बना रहे हैं और कहानियां भी वैसी हैं. दर्शक इसे फास्ट फूड की तरह पसंद कर रहे हैं. यही कारण है कि हिंदी सिनेमा उस ओर चला गया है जिसे मैं 'बॉलीवुड' कहूंगा. हमने अपनी फिल्में बनानी बंद सी कर दी हैं."

किससे होगी टक्कर ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सनी देओल 11 अगस्त को गदर मचाने के लिए थिएटर्स में आने वाले हैं. यह बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से भिड़ेगी. गदर 2 की एडवांस बुकिंग पॉजिटिव दिख रही है और दर्शक सीक्वल देखने के लिए एक्साइटेड हैं. अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.